icon

Sports News, March 25: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या की हार लेकर फैंस की लड़ाई तक, जानें 25 मार्च की स्पोर्ट्स में टॉप-10 ट्रेंडिंग खबरें

Sports Tak Top Trending Sports News 25 March: स्पोर्ट्स तक आपके लिए खेल की दुनिया की तमाम खबरें लेकर आता है. ऐसे में चलिए जानते हैं 25 मार्च (सोमवार) के दिन की टॉप ट्रेंडिंग खबरें.

GT vs MI मैच के दौरान हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल, दूसरी तरफ एक मैच के दौरान शॉट खेलते किदम्बी श्रीकांत
authorShubham Pandey
Mon, 25 Mar 01:28 PM

Sports News, March 25: आईपीएल 2024 सीजन में बतौर कप्तान हार्दिक पंड्या का मुंबई इंडियंस के लिए आगाज सही नहीं रहा. हार्दिक की कप्तानी वाली मुंबई की टीम को पहले मैच में गुजरात के सामने छह रन से हार का सामना करना पड़ा. जबकि दूसरी तरफ गुजरात के मैदान में फैंस भी आपस में भिड़ गए. इस तरह गुजरात और मुंबई के बीच मैच में होने वाले बवाल से लेकर स्विस ओपन में किदाम्बी श्रीकांत की हार तक चलिए जानते हैं 25 मार्च में खेलों की टॉप-10 ख़बरें :-


गुजरात की रोमांचक जीत  


शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात की टीम ने पहले खेलते हुए 168 रन बनाए और जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर सबसे अधिक तीन विकेट झटके. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवरों में 162 रन ही बना सकी और आईपीएल 2024 सीजन के पहले मैच में उसे छह रन से हार का सामना करना पड़ा.

 

क्या हार्दिक और रोहित के दो ग्रुप में बंटी मुंबई इंडियंस ?


गुजरात के खिलाफ हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या और इशान किशन जहां अलग खड़े होकर शुभमन गिल से बात करते नजर आए. वहीं मुंबई के डगआउट में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह अलग बातचीत करते नजर आए. इसका वीडियो सामने आने के बाद मुंबई के दो खेमों में बटने की चर्चा जोरों पर है.

 

हार्दिक ने रोहित के साथ क्या किया ?


हार्दिक पंड्या ने गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग के लिए भेजा तो फैंस ने इस घटना पर आपत्ति जताई और हार्दिक को जमकर ट्रोल किया गया.

 

हार्दिक ने हार का क्या कारण बताया ?


मुंबई को जीत के लिए आखिरी 30 गेंदों में 43 रन की दरकार थी. लेकिन यहां से जब उनकी टीम नहीं जीत सकी तो हार्दिक ने बल्लेबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि 30 गेंद में 42 या 43 रन तो बनने चाहिए थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आखिरी ओवर्स में ही मूमेंटम हमारे हाथ से चला गया.

 

फैंस के बीच हुआ हंगामा 


मुंबई की टीम को हार मिली तो गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के दौरान एक स्टैंड्स में फैंस आपस में भिड़ गए और जमकर लात व घूसे देखने को मिले. मैच के बाद का यही वीडियो सोशल मीडिया में काफी ट्रेंड कर रहा है.

 

राजस्थान को मिली जीत 


वहीं आईपीएल 2024 सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 20 रन से हराया. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 193 रन बनाए थे, जिसमें कप्तान संजू सैमसन ने 82 रन की नाबाद पारी खेली थी. जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 173 रन ही बना सकी.


2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर क्या बोला पाकिस्तान ?


2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी को तैयार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष  मोहसिन नकवी से जब टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे पर चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम ऐसी बात पर चर्चा ही क्यों कर रहे हैं. दुबई में टूर्नामेंट और इसके तकनीकी पक्ष पर हमारी बैठक हो चुकी है. जहां तक हमारा मानना है तो ऐसा कोई कारण नजर नहीं आ रहा है कि ये टूर्नामेंट पाकिस्तान में नहीं खेला जाएगा.


मोहम्मद आमिर की वापसी 


पाकिस्तान के बायें हाथ के विवादित तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला बदल लिया है और वह जून में होने वाले टी20 विश्व कप में चयन के लिये उपलब्ध होंगे. आमिर को स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में 2010 से 2015 के बीच बैन झेलना पड़ा था और वह कुछ समय के लिये जेल भी गया था. उसने 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. लेकिन अब फिर से वापसी की हामी भर दी है.


स्विस ओपन से बाहर श्रीकांत 


भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत की स्विस ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट में जीत की लय चीनी ताइपे के लिन चुन यि से सेमीफाइनल में मिली हार के बाद खत्म हो गयी. पूर्व नंबर एक श्रीकांत एक गेम की बढ़त के बावजूद एक घंटे पांच मिनट तक चले अंतिम चार मुकाबले में लिन चुन यि से 21-15 9-21 18-21 से हार गए. श्रीकांत 16 महीने में पहले सेमीफाइनल में पहुंचे थे. वह 2022 नवंबर में हायलो ओपन में अंतिम चार में पहुंचे थे.


डेक्कन ने चर्चिल से खेला ड्रॉ 


श्रीनिधि डेक्कन ने दो गोल की बढत गंवाते हुए आई लीग फुटबॉल के मैच में चर्चिल ब्रदर्स से 2-2 से ड्रॉ खेला. श्रीनिधि डेक्कन के लिये अल्वेज डि ओलिवियरा (चौथा मिनट ) और लालरोमाविया ( 39वां ) ने गोल दागे जबकि चर्चिल के लिये स्टेंडली फर्नांडिस (83वां ) और लामगुलेन सेमखोलुन (89वां ) ने गोल किये. श्रीनिधि डेक्कन अब तीन मैच बाकी रहते मोहम्मडन स्पोर्टिंग से आठ अंक पीछे है.

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024, GT vs MI : शुभमन गिल के पिता ने जीत के बाद बेटे और कोच आशीष नेहरा को लगाया गले, मां ने भी जीता दिल, ड्रेसिंग रूम का Video वायरल!

IPL 2024, GT vs MI : रोहित-बुमराह और हार्दिक-किशन के क्या दो खेमों में बंट चुकी है मुंबई इंडियंस? इस Video ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

IPL 2024, GT vs MI Ishan Kishan : इशान किशन से जय शाह की गुजरात में ख़ास बातचीत, क्या सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट पर बदेलगा फैसला?

Quick Links

लोकप्रिय पोस्ट