icon

विनोद कांबली के कथित वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने, दोस्तों ने बताया है कैसी है उनकी तबियत

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. इस वीडियो में विनोद कांबली की हालत देखकर देशभर के क्रिकेट फैंस चिंता में आ गए थे.

विनोद कांबली पूर्व भारतीय क्रिकेटर
authorShrey Arya
Fri, 09 Aug 01:41 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. इस वीडियो में विनोद कांबली की हालत देखकर देशभर के क्रिकेट फैंस चिंता में आ गए थे. वह खराब तबियत के कारण ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे. उन्हें एक साथ तीन से चार लोगों के सहारे की जरुरत पड़ी थी. कई लोगों का मानना यह भी था कि वीडियो में दिख रहा शख्स कोई और है. हालांकि उस वायरल वीडियो की सारी सच्चाई अब सामने आ गई है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो विनोद कांबली का ही है लेकिन काफी पुराना भी है. फिलहाल उनकी तबियत ठीक है.

 

वायरल वीडियो की सच्चाई

 

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले विनोद कांबली की एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया था. वीडियो में कांबली स्पष्ट रूप से अस्वस्थ दिख रहे थे. उन्हें खड़े होने के लिए मोटरसाइकिल पर झुकना पड़ा. वह खुद से चलने में असमर्थ होने के कारण उन्हें आस-पास के लोगों की मदद लेनी पड़ी क्योंकि वह पास के किसी घर में जाना चाहते थे. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांबली के बचपन के दोस्तों ने उनकी तबियत के बारे में जानकारी दी है. पूर्व क्रिकेटर ने अपने स्कूल के दोस्त रिकी और प्रथम श्रेणी के अंपायर मार्कस को बताया कि वह ठीक हैं. उन्होंने कहा,

 

उसने कहा मैं ठीक हूं, सोशल मीडिया पर भरोसा मत करो. हमारी मुलाकात के दौरान, वह बहुत खुश था. अब, वह ठीक होने की राह पर है, और उसके स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है. वीडियो पुराना है, क्योंकि उसने अतिरिक्त वजन घटा लिया है और उसकी भूख वापस आ गई है. पूरा परिवार इकट्ठा हुआ, एक-दूसरे की संगति का आनंद ले रहा था. उसका बेटा, क्रिस्टियानो एक साथी बाएं हाथ का बल्लेबाज अपने पिता से बल्लेबाजी का मार्गदर्शन प्राप्त कर रहा था.


 

वैसे विनोद कांबली पिछले कुछ समय से अपनी तबियत को लेकर परेशान रहे हैं. कांबली को साल 2013 में मुंबई में ड्राइव करते समय दिल का दौरा आया था. एक साल पहले उन्होंने दो ब्लॉक नसों की एंजियोप्लास्टी भी कराई थी.

 

बता दें कि कांबली ने भारत के लिए 100 से ज़्यादा वनडे और 17 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने वनडे में 2477 रन बनाए हैं. वहीं टेस्ट में उनके बल्ले से 1084 रन आए हैं. उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगभग 10,000 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर 262 रहा है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Paris Olympic अंक तालिका में भारत से ऊपर रहेगा 1 मेडल वाला पाकिस्तान, जानिए क्यों होगा ऐसा

Javelin Throw Final: पाकिस्तान के अरशद नदीम का हाहाकारी थ्रो, 92.97 के साथ तोड़ा ओलिंपिक रिकॉर्ड
हैरतअंगेज : अरशद नदीम ने 24 घंटे पहले ही कर दी थी फाइनल को लेकर भविष्यवाणी, जैसा-जैसा कहा था, ठीक वैसा-वैसा ही हुआ

लोकप्रिय पोस्ट