icon

Paris Olympics 2024 में पति को सपोर्ट करने पेरिस पहुंचीं तापसी पन्‍नू, हाथ में तिरंगा लेकर चिराग-सात्विक का बढ़ाया जोश

तापसी पन्‍नू अपने पति मथियास बो को सपोर्ट करने के लिए पेरिस में हैं, जो भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच है.

ओलिंपिक के दौरान तापसी पन्‍नू
authorकिरण सिंह
Thu, 01 Aug 05:45 PM

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू इस वक्‍त पेरिस ओलिंपिक 2024 में बिजी हैं. वो अपने पति का सपोर्ट करने के लिए पेरिस में हैं. तापसी सात्विकसाईंराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी के मुकाबले में हाथ में तिरंगा लिए स्‍टैंड में नजर आईं. वो मेडल के सबसे मजबूत दावेदार माने जाने वाले सात्विक और चिराग को स्‍टैंड में चीयर करती नजर आई. हालांकि ये जोड़ी ओलिंपिक से बाहर हो गई है. क्‍वार्टर फाइनल में मलेशिया की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को हरा दिया.  इस हार से तापसी का भी दिल टूट गया.

 

सात्विक और चिराग की जीत के लिए भारत के डबल्‍स कोच माथियास बो ने जी जान से लगा दी थी. तापसी पन्‍नू भी अपने पति मथियास और भारत को सपोर्ट करने के लिए पेरिस पहुंची हुई थी. डेनमार्क के दिग्‍गज खिलाड़ी मथियास 11 साल डेट के बाद इसी साल मार्च में तापसी पन्‍नू  के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी में फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्‍त शामिल हुए थे.

 

 

नंबर एक बने थे सात्विक और चिराग

 

मथियास की कोचिंग में सात्विक और चिराग की जोड़ी ने कई खिताब जीते, मगर ओलिंपिक में ये जोड़ी चूक गई. भारतीय जोड़ी क्‍वार्टर फाइनल में पहुंची थी.  ग्रुप स्‍टेज में भारतीय जोड़ी टॉप पर रही थी और सीधे क्‍वार्टर फाइनल के लिए क्‍वालीफाई किया था.  मथियास बो की कोचिंग में सात्विक और विराग की जोड़ी दुनिया की नंबर एक जोड़ी बनी थी और इस ओलिंपिक में पूरा देश उनसे मेडल की उम्‍मीद कर रहा है.  

 

पेरिस ओलिंपिक में बैडमिंटन में भारत के प्रदर्शन की बात करें तो मेंस सिंगल्‍स में लक्ष्‍य सेन, एचएस प्रणॉय और विमंस सिंगल्‍स में पीवी सिंधु प्री क्‍वार्टर फाइनल में पहुंच गई है. मेंस सिंगल्‍स में लक्ष्‍य और प्रणॉय में से किसी एक का क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचना तय है. दोनों राउंड 16 में दोनों एक दूसरे से टकराएंगे.  

 

ये भी पढ़ें :- 

Paris Olympics 2024: स्‍वप्निल कुसले ने ब्रॉन्‍ज पर लगाया निशाना, भारत की झोली में आया पेरिस ओलिंपिक का तीसरा मेडल

IPL 2025: शाहरुख खान-नेस वाडिया के बीच किस बात पर हुई लड़ाई? टीम मालिकों के साथ बीसीसीआई की मीटिंग में बवाल

IND vs SL : गौतम गंभीर-रोहित शर्मा को वनडे सीरीज से पहले मिली बड़ी खुशखबरी, श्रीलंकाई टीम में अब क्या बम फूटा?

लोकप्रिय पोस्ट