icon

Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा के मां की बातें सुन नतमस्तक हुए शोएब अख्तर, बोले - 'यह बात सिर्फ मां कह सकती है'

पाकिस्तान के एथलीट अरशद नदीम ने पुरुषों के जैवलिन थ्रो इवेंट में ओलंपिक रिकॉर्ड के साथ गोल्ड मेडल अपने नाम किया. नदीम ने 8 अगस्त की रात 92.97 मीटर भाला फेंककर ओलंपिक रिकॉर्ड तोड़ दिया.

नीरज चोपड़ा, अरशद नदीम और नीरज की मां
authorShrey Arya
Fri, 09 Aug 04:25 PM

पाकिस्तान के एथलीट अरशद नदीम ने पुरुषों के जैवलिन थ्रो इवेंट में ओलंपिक रिकॉर्ड के साथ गोल्ड मेडल अपने नाम किया. नदीम ने 8 अगस्त की रात 92.97 मीटर भाला फेंककर ओलंपिक रिकॉर्ड तोड़ दिया. दूसरी ओर टोक्यो ओलिंपिक के चैपिंयन नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर भाला फेंककर सिल्वर मेडल जीता. नदीम अब इंडिविजुअल इवेंट में गोल्ड जीतने वाले पहले पाकिस्तानी एथलीट बन गए हैं. नदीम के मेडल को लेकर नीरज की मां ने कहा था कि वह भी अपना ही बच्चा है. जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी नीरज चोपड़ा के मां की बातें सुन नतमस्त हो गए.

 

नीरज की मां ने जीता दिल

 

नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल से पूरा देश खुश है. अपने प्रदर्शन से उन्होंने सभी भारतीय फैंस का दिल जीत लिया. लेकिन इस खुशी के मौके पर जब उनकी मां ने अपने दिल की बात रखी तो उन्होंने भारतीय फैंस के साथ-साथ पाकिस्तानी फैंस को भी मुरीद बना लिया. नीरज की मां ने कहा कि वह अपने बेटे को सिल्वर मेडल जीतते देख बहुत खुश हैं और उन्होंने नदीम को भी अपना बेटा बताया. मीडिया के साथ बातचीत में नीरज की मां सरोज देवी ने कहा,

'हम रजत पदक से खुश हैं. गोल्ड जिसका है वह भी हमारा ही लड़का है.'

 

 

इस बात सुनकर भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के फैंस नीरज की मां के सामने नतमस्तक हो गए. इन नामों में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल हैं. अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि यह बात सुनना आश्चर्यजनक था और यह बात केवल एक मां द्वारा ही की जा सकती थी.

 

'गोल्ड जिसका है वह भी हमारा ही लड़का है', यह बात सिर्फ एक मां ही कह सकती है. अद्भुत.'

 

 

बता दें कि नीरज चोपड़ा और नदीम के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती है. अब उनकी मां ने भी नदीम के अपना बेटा कह कर सबका दिल जीत लिया है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर: पीआर श्रीजेश बने भारतीय हॉकी टीम के नए हेड कोच, संन्‍यास के एक दिन बाद मिली बड़ी जिम्‍मेदारी

Exclusive: नीरज चोपड़ा की सिल्‍वर मेडल जीतने के बाद सर्जरी! पिता ने ओलिंपिक फाइनल के बाद दी पूरी डिटेल

Neeraj Chopra's Mother Reaction: 'जैसे भारत है, वैसे ही पाकिस्‍तान है', IND-PAK राइवलरी पर नीरज चोपड़ा की मां ने क्‍या कहा? Video

लोकप्रिय पोस्ट