icon

मनु भाकर की मां ने नीरज चोपड़ा को क्‍यों दी अपनी कसम? भारतीय निशानेबाज की शादी पर पिता का आया बड़ा बयान

पेरिस में मनु भाकर की मां और नीरज चोपड़ा की बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भारतीय निशानेबाज की मां नीरज को कसम देती नजर आईं.

नीरज चोपड़ा के साथ मनु भाकर की फैमिली
authorकिरण सिंह
Tue, 13 Aug 11:57 AM

पेरिस ओलिंपिक में दो ब्रॉन्‍ज मेडल जीतने वाली मनु भाकर की मां सुमेधा और भारत के गोल्‍डन बॉय नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो पेरिस ओलिंपिक के समापन के बाद का है. इस वीडियो में मनु की मां भारत के स्‍टार जैवलिन थ्रोअर नीरज से बात करती हुई नजर आईं. इस दौरान उन्‍होंने किसी बात को लेकर नीरज को अपनी कसम भी दी. वीडियो में नीरज भारतीय निशानेबाज की मां के सिर पर हाथ रखते हुए नजर आ रहे हैं.

 

वीडियो के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों स्‍टार्स की शादी की अपवाह उड़ने लगी. जिसकी सच्‍चाई अब सामने आई. दरअसल मनु की मां नीरज को ज्‍यादा मेहनत के लिए प्रेरित कर रही थीं. पेरिस ओलिंपिक में पूरा देश नीरज से गोल्‍ड की उम्‍मीद कर रहा था, मगर वो सिल्‍वर ही जीत पाए. सुमेधा ने उन्‍हें कहा कि वो सिल्‍वर से निराश ना हो. वीडियो में सुमेधा ने नीरज से कहा- 

 

 मनु की तरह खेल छोड़ने के बारे में मत सोचना. आपमें अभी बहुत खेल बचा हैं. 

 

मनु की शादी पर पिता का बयान

 

दोनों के बीच जब बातचीत चल रही थी, उसी वक्‍त वहां मनु के पिता रामकिशन भी आ गए. जिनके नीरज ने पैर छूकर आर्शीवाद लिया. रामकिशन ने मनु की मां और नीरज के बीच हुई बातचीत के बारे में खुलासा किया. दैनिक भास्‍कर के अनुसार रामकिशन का कहना है कि दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई. सुमेधा ने नीरज को और मेहनत करने के लिए कहा. वो नीरज को अपने बेटे की तरह मानती हैं.रामकिशन ने मनु की शादी पर भी बड़ा दिया. उन्‍होंने कहा-

 

मनु अभी काफी छोटी है. उसकी शादी की उम्र भी नहीं है. शादी के बारे में अभी नहीं सोच रहे.


वहीं इस अफवाह को नीरज के चाचा ने निराधार बताया. उनका कहना है कि जैसे नीरज के मेडल की जानकारी पूरे देश को मिल गई थी. वैसे ही जब शादी होगी तो पता चल जाएगा.

 

ये भी पढ़ें:

CAS ने भारत को दिया बड़ा झटका, पेरिस ओलिंपिक खत्‍म होते ही टोक्‍यो का गोल्‍ड मेडलिस्‍ट 18 महीने के लिए सस्‍पेंड

बड़ी खबर: इशान किशन की कप्‍तान के तौर पर रेड बॉल क्रिकेट में वापसी, इस टूर्नामेंट में करेंगे टीम की अगुआई!

विनेश फोगाट के ओलिंपिक मेडल पर फैसले का दिन, दिग्‍गज प्‍लेयर्स ने किया फिंगर क्रॉस, जानें कितने बजे आएगा CAS का फैसला?

लोकप्रिय पोस्ट