icon

'पिछले साल 500 रुपए दिए थे', रक्षाबंधन के मौके पर विनेश फोगाट ने अपने भाई को किया ट्रोल, इस साल का गिफ्ट देख फैंस भी हुए हैरान, VIDEO

विनेश फोगाट ने अपने भाई के साथ वीडियो डाला है जिसमें वो हंसी मजाक करती नजर आ रही है. इस दौरान उनके हाथों में 500 की गड्डी है जो अपने भाई की ओर से गिफ्ट बता रही हैं.

अपने भाई संग विनेश फोगाट
authorNeeraj Singh
Mon, 19 Aug 09:45 PM

सोमवार की सुबह रक्षाबंधन के मौके पर विनेश फोगाट काफी खुश नजर आईं. फोगाट ने अपने भाई के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. विनेश अपने होमटाउन चरखी दादरी पहुंच चुकी हैं जो हरियाणा में हैं. तीन बार की ओलिंपियन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने भाई को ट्रोल करती हुईं नजर आ रही हैं. विनेश ने अपने भाई को रखी बांधी और कहा कि हरविंदर ने अपनी पूरी जिंदगी की सेविंग्स उन्हें दे दी है. इस दौरान विनेश के हाथों में 500 रुपए की गड्डी थी.

 

भाई ने गिफ्ट में 500 रुपए की गड्डी

 

विनेश फोगाट जो ओलिंपिक किट में थीं उन्होंने त्योहार का मजा लिया और भाई संग खूब मस्ती भी की. विनेश ने वीडियो में अपने भाई को लेकर कहा कि मैं 30 साल की हो चुकी हूं. ये मुझे 10 रुपए दिया करता था लेकिन पिछले साल इसने 500 दिए थे. अब अब मुझे ये 500 रुपए की गड्डियां दे रहा है जो इसकी जिंदगी की बचत है.

 

 

 

बता दें कि पेरिस से दिल्ली लौटने के बाद विनेश का सभी ने खूब शानदार तरीके से स्वागत किया. इस दौरान रेसलर बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक भी एयरपोर्ट पर उनके साथ दिखे थे. विनेश का स्वागत करने के लिए हजारों की तादाद में लोग खड़े थे. विनेश को 50 किलो कैटेगरी में 100 ग्राम ज्यादा वजन होने के चलते डिस्क्वालीफाई कर दिया गया था. बाहर होने के बाद विनेश खूब रोईं थी और उन्होंने कोर्ट ऑफ ऑर्बिट्रेशन में भी अपील की थी लेकिन बाद में ये अपील खारिज कर दी गई. दिल्ली से विनेश के घर तक 135 किमी लंबा परेड हुआ जिसमें हजारों लोग शामिल थे.

 

विनेश ने परेड के दौरान कहा कि अगर मुझे उन्होंने गोल्ड मेडल नहीं दिया तो क्या हुआ. क्योंकि मेरे लोगों ने मुझे ढेर सारा प्यार दिया है. ये प्यार 1000 ओलिंपिक मेडल से भी ज्यादा है. बता दें कि विनेश रेसलिंग के फाइनल में पहुंचने वाली भारत की तरफ से पहली महिला पहलवान बनीं थीं. लेकिन डिस्क्वालीफाई होने के चलते न तो वो सिल्वर जीत पाईं और न ही उनकी अपील मानी गई.

 

ये भी पढ़ें:

ENG vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान, हैरी ब्रूक बने उप कप्तान तो इस बल्लेबाज को मिली ओपनिंग की जिम्मेदारी

फ्री टाइम में दोस्तों संग खूब एंजॉय कर रहे हैं एमएस धोनी, ढाबे पर किया लंच, गाड़ियों का काफिला लेकर निकले पूर्व कप्तान

PAK vs BAN: पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उतारी पेसर्स की फौज, प्लेइंग 11 में इन खिलाड़ियों को मिली जगह

लोकप्रिय पोस्ट