icon

PKL 10: Jaipur Pink Panthers को जीत से चूकने के बावजूद बड़ा फायदा, तमिल थलाइवाज ने भी मुंबा के साथ कर दिया 'खेल'

PKL 10: जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम Pro Kabaddi League के इस सीजन के कमाल कर रही है. हालांकि वो अपनी लगातार 8वीं जीत हासिल करने से चूक‍ गई.

जयपुर पिंक पैंथर्स पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है
authorकिरण सिंह
Mon, 29 Jan 08:49 AM

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) की टीम प्रो कबड्डी लीग में लगातार 8वां मुकाबला जीतने से चूक गईं. बेंगलुरु बुल्‍स के साथ उसकी टक्‍कर बराबरी पर खत्‍म हुई. इससे पहले पैंथर्स ने पिछले महीने दबंग दिल्‍ली के साथ टाई मुकाबला खेला था. उसके बाद पैंथर्स ने लगातार सात  मुकाबले जीते थे. बुल्‍स के खिलाफ पैंथर्स को कड़ी टक्‍कर मिली और मुकाबला 28-28 से बराबरी पर खत्‍म हुआ. भले ही इस लीग की पहली चैंपियन पैंथर्स जीत दर्ज करने से चूक गई, मगर इसके बावजूद उसे पॉइंट टेबल में बड़ा फायदा हो गया. 

 

पैंथर्स 66 अंकों के साथ एक स्‍थान के फायदे के साथ टॉप पर पहुंच गई है. इससे पहले तक पुणेरी पलटन का टॉप पर कब्‍जा था, जिसे अपना पिछला मुकाबला  पटना पाइरेट्स के साथ टाई खेलना पड़ा और उसके बाद पलटन और पैंथर्स के पॉइंट टेबल में अंक बराबर हो गए थे. पैंथर्स ने लिए अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्‍यादा छह अंक बटोरे. पैंथर्स का इस लीग में ये तीसरा मुकाबला टाई रहा. 16 मैचों में उसे 11 में जीत मिली, जबकि महज दो ही मुकाबले गंवाए हैं.  

 

तमिल थलाइवाज की 7वीं जीत

दिन के एक अन्‍य मुकाबले की बात करें तो तमिल थलाइवाज ने यू मुंबा के साथ खेल रहे कर दिया. तमिल ने मुंबा को 50-34 से हराया. रेड के मामले में दोनों टीमों के बराबर पॉइंट थे, मगर टेकल और ऑलआउट पॉइंट्स तमिल ने ज्‍यादा बटोरे और यही पर मुंबा पिछड़ गई. मुंबा की ये 16 मैचों में ये 8वीं हार है. वहीं तमिल की ये 16 मैचों में 7वीं जीत है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

21 साल के भारतीय खिलाड़ी ने तोड़ा वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, World Cup में जीत के साथ लहराया तिरंगा

IND vs ENG, Ravindra Jadeja Injury : रवींद्र जडेजा पर भारी संकट! दूसरे टेस्ट मैच से हो सकते हैं बाहर, कोच द्रविड़ ने कहा - उसकी इंजरी...

U-19 World Cup : केएल राहुल के साथी ने 108 रन की पारी से मचाया बवाल, भारत ने अमेरिका को 201 रनों से बुरी तरह रौंदा

लोकप्रिय पोस्ट