icon

PKL 10: पलटन के हाथों बुल्‍स की शर्मनाक हार, यूपी के योद्धाओं पर भी भारी पड़े जयपुर के पैंथर्स

पुणेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्‍स पर बड़ी जीत हासिल करके पॉइंट टेबल में टॉप पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है. पलटन के 26 पॉइंट्स हो गए हैं और उसके आस पास भी कोई टीम नहीं है.

पुणेरी पलटन की शानदार जीत
authorकिरण सिंह
Thu, 21 Dec 08:13 AM

प्रो कबड्डी लीग (PKL 10) के 10वें सीजन में जयपुर के पैंथर्स यूपी के योद्धाओं पर भारी पड़े. वहीं पुणेरी पलटन के हाथों बेंगलुरु बुल्‍स को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.  जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) और यूपी योद्धा (UP Yoddhas) के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो अर्जुन देशवाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर पैंथर्स ने 41-24 से जीत दर्ज की. 

 

देशवाल ने सबसे ज्‍यादा 13 पॉइंट्स हासिल किए. जबकि यूपी के स्‍टार रेडर प्रदीप नरवाल ने सबसे ज्‍यादा 6 अंक हासिल किए. पैंथर्स हर जगह यूपी पर भारी पड़ी. पैंथर्स ने 18 रेड पॉइंट और 16 टैकल पॉइंट्स हासिल किए. जबकि यूपी रेड से 12 और टैकल से सिर्फ 8 पॉइंट की हासिल कर पाई. इतना ही नहीं पैंथर्स ने 6 ऑल आउट पॉइंट हासिल किए.

 

पलटन की शानदार जीत

दिन के एक अन्‍य मुकाबले में पुणेरी पलटन ने बेंगलुरु बुल्‍स पर एकतरफा जीत हासिल की. पलटन ने 43-18 से बुल्‍स को हराया. पलटन के मोहित गोयत ने 8, मोहम्मदरेजा शादलूई चियाने ने 7, असलम इनामदार ने 6, पंकज मोहित ने 5 अंक हासिल किए. जबकि बेंगलरु अपने 2 प्‍लेयर्स के भरोसे ही रही. रोहित नंदलाल ने 6 और विकास खंडोला ने 5 पॉइंट हासिल किए.

 

टॉप पर पलटन की स्थिति मजबूत

बेंगलुर के 10 के मुकाबले पलटन ने 17 रेड पॉइंट, 8 के मुकाबले 17 टैकल पॉइंट्स हासिल किए. जबकि 6 ऑल आउट पॉइंट्स भी जोड़े. जयपुर की टीम इस जीत के साथ ही 20 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है, जबकि पुणेरी पलटन ने एक और जीत हासिल करके टॉप पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. पलटन के कुल 26 अंक है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्या खेलेंगे आखिरी सीजन? CSK के CEO ने दिया जवाब

AUS vs PAK : पाकिस्तान पर मुसीबतों का पहाड़, बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले अब चौथे गेंदबाज के खेलने पर आया संकट

भारत की दो बेटियों ने खत्‍म किया पूरे देश का इंतजार, दिलाया वर्ल्‍ड यूथ टेबल टेनिस चैंपियनशिप में पहला सिल्‍वर मेडल

लोकप्रिय पोस्ट