icon

ज़िम्बाब्वे के गेंदबाज ने डेविड वॉर्नर के उड़ाए होश! घातक यॉर्कर से किया क्लीन बोल्ड, Video हुआ वायरल

David Warner Clean Bowled : जिम्बाब्वे में जारी जिम एफ्रो टी10 लीग के एक मैच में जिम्बाब्वे के युवा तेज गेंदबाज ने सटीक यारुकर गेंद से डेविड वॉर्नर के होश उड़ा दिए.

डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड करने के बाद तिनशे मुचावेया
authorShubham Pandey
Thu, 26 Sep 10:20 AM

David Warner Clean Bowled : जिम्बाब्वे में इन दिनों टी10 क्रिकेट लीग जिम एफ्रो जारी है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी हिस्सा ले रहे हैं. इस लीग के ही एक मैच में जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज ने डेविड वॉर्नर के होश उड़ा दिए. जिम्बाब्वे के घरेलू क्रिकेट में खेलने वाले 27 साल के तिनशे मुचावेया ने ऐसी घातक यॉर्कर गेंद फेंकी, जिसका जवाब वॉर्नर नहीं दे सके और वह बुरी तरह क्लीन बोल्ड हो गए. वॉर्नर के क्लीन बोल्ड होने का यही वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


डेविड वॉर्नर हुए क्लीन बोल्ड 


दरअसल, जिम एफ्रो टी10 लीग के 15वें मैच में बुलावायो ब्रेव्स की टीम से सलामी बल्लेबाजी करने डेविड वॉर्नर मैदान में आए. तभी पारी के पहले ओवर में ही गेंदबाजी करने आए तिनशे मुचावेया ने पांचवीं गेंद वॉर्नर को यार्कर फेंकी. इस गेंद को वॉर्नर भांप नहीं सके और पूरी तरह से खेलने में नाकाम रहे. जिससे गेंद सीधा जाकर स्टंप्स पर लगी और वॉर्नर दो गेंद में एक रन बनाकर चलते बने. जबकि वॉर्नर जैसे दिग्गज बल्लेबाज को आउट करने की ख़ुशी से तिनशे मुचावेया ने मैदान में शानदार अंदाज में जश्न मनाया.

 


डेविड वॉर्नर की टीम को मिली हार 


वहीं मैच की बात करें तो वॉर्नर वाली टीम बुलावायो ने पहले खेलते हुए 10 ओवरों में पांच विकेट पर 110 रन का टोटल बनाया था. जिसमें उनकी तरफ से 16 गेंदों में दो चौके और एक छक्के से सबसे अधिक 24 रन अनामुल हक़ ने बनाए थे. इसके जवाब में जोबर्ग बांगला टाइगर्स के लिए खेलते हुए जॉर्ज लिंडे ने 16 गेंदों में एक चौके और तीन छक्के से 31 रनों की दमदार पारी खेली. जिससे जोबर्ग ने 9.5 ओवरों में छह विकेट पर 112 रन बनाने के साथ वॉर्नर वाली टीम को चार विकेट से हार का स्वाद चखाया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN : कानपुर टेस्ट पर बारिश का साया, अगर मैच धुला तो टीम इंडिया को WTC पॉइंट्स टेबल्स में कितना होगा नुकसान, यहां जानिए सब कुछ

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में इशान किशन का फिर कट सकता है पत्ता, सेलेक्टर्स इस खिलाड़ी को टीम के भीतर कर सकते हैं शामिल

IND vs BAN : उन्नाव के तालाब की मिट्टी से बनी कानपुर टेस्ट मैच की पिच, जानिए इसमें क्या है खास और कैसे टीम इंडिया करेगी राज?

लोकप्रिय पोस्ट