icon

युजवेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भी टीम में नहीं मिली जगह, स्पिनर ने सोशल मीडिया पर दिया ये रिएक्शन

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भी जगह नहीं मिली है. ऐसे में चहल ने अब सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है.

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल
authorSportsTak
Tue, 21 Nov 08:50 AM

टी20 में भारत (India) के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पांच मैचों की सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस सीरीज की शुरुआत 23 नवंबर से विशाखापट्टनम से शुरू हो रही है. सूर्यकुमार यादव को टीम का कप्तान बनाया गया है जबकि ऋतुराज गायकवाड़ को उप कप्तानी दी गई है.  रविवार को जैसे ही टीम की घोषणा की गई संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल का नाम टीम के भीतर न देखकर फैंस को झटका लगा. ऐसे में चहल ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है.

 

 

 

चहल का रिएक्शन वायरल

 

लेग स्पिनर ने टीम के ऐलान के बाद एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने किसी शब्द इस्तेमाल नहीं किया और सिर्फ एक हंसने वाली इमोजी लगाई. राजस्थान रॉयल्स स्टार, जो भारत की 2023 वनडे विश्व कप टीम का भी हिस्सा नहीं थे उन्होंने मुस्कुराते हुए चेहरे वाले इमोजी का इस्तेमाल किया. अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति का युजवेंद्र चहल और सैमसन को बाहर करने का फैसला फैंस के लिए बड़ा झटका था. बता दें कि टीम जितेश शर्मा के साथ विकेटकीपर-बल्लेबाज और अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर जैसे स्पिनरों के साथ सीरीज में उतरेगी. श्रेयस अय्यर, जिन्होंने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन किया वो चौथे टी20 से टीम के भीतर शामिल होंगे.

 

वहीं वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को हराकर छठी बार खिताब पर कब्जा करने वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम की कप्तानी मैथ्यू वेड के हाथों में है. इसके अलावा टीम में तनवीर सांघा, नाथन एलिस और स्पेंसर जॉनसन को भी जगह मिली है. ऑस्ट्रेलिया ने भी अपनी टीम में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया है और कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो वापस अपने देश लौट जाएंगे.

 

टी20 सीरीज के लिए दोनों टीम

 

भारत: सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), इशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान, मुकेश कुमार

 

ऑस्ट्रेलिया: मैथ्यू वेड (कप्तान), डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, जोश इंग्लिस, जेसन बेहरेनडोर्फ, सीन एबॉट, नाथन एलिस, स्पेंसर जॉनसन, एडम जैंपा, तनवीर सांघा
 

ये भी पढ़ें

IND vs AUS : टीम इंडिया में इन पांच सितारों को नहीं मिली जगह, क्या खत्म हो गया T20I करियर?

World Cup: Final से ठीक पहले कोच ने मार्नस लाबुशेन को रात में कहे थे महज 3 शब्‍द, अगले दिन हो गया चमत्‍कार
IND vs AUS: रिप्लेसमेंट के तौर पर मिला मौका, फाइनल में खेलने का नहीं था भरोसा, वही बना ऑस्ट्रेलिया का गुमनाम हीरो

लोकप्रिय पोस्ट