icon

Yuzvendra Chahal, Video : IPL 2023 के बाद गली क्रिकेट खेलते नजर आए चहल, राशिद खान ने लिए मजे, कहा - 'यहां तो छक्का मार दे'

आईपीएल 2023 की समाप्ति के बाद युजवेंद्र चहल गली क्रिकेट खेलते नजर आए. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

yuzvendra chahal, video : ipl 2023 के बाद गली क्रिकेट खेलते नजर आए चहल, राशिद खान ने लिए मजे, कहा - 'यहां तो छक्का मार दे'
authorSportsTak
Thu, 01 Jun 03:12 PM

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया (Team India) जहां इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है. वहीं टेस्ट टीम इंडिया से बाहर रहने वाले धाकड़ स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल 2023 सीजन की समाप्ति के बाद गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आए हैं. चहल एक सड़क पर लड़कों के साथ बैटिंग करते नजर आ रह हैं. जिस पर अफगानिस्तान के राशिद खान ने उनके वीडियो पर मजे लिए हैं. जबकि फैंस भी चहल को ट्रोल कर रहे हैं. यही कारण है कि उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

चहल ने खेला गली क्रिकेट 


अपनी गेंदबाजी के लिए मशहूर स्पिनर चहल अक्सर सोशल मीडिया पर मस्ती करते नजर आते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें चहल ने कैप्शन में लिखा कि गली क्रिकेट का इम्पैक्ट प्लेयर. क्या बोलती राजस्थान रॉयल्स. चहल ने इस वीडियो को अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साथ टैग भी किया है. चहल के इसी वीडियो पर अब फैंस सहित राशिद खान ने भी कमेंट किया है.

 

 

राशिद खान ने क्या कहा?


चहल अपने वीडियो में गली में बैटिंग करते नजर आ रहे हैं और वह गेंद को रोक रहे हैं. जिस पर राशिद खान ने उनके मजे लेते हुए लिखा कि भाई यहां तो छक्का मार दे. जबकि एक फैन ने लिखा कि अब तो शतक पक्का है. दूसरे फैन ने लिखा कि अब तो ऑरेंज कैप पक्की है.

 

इस सीजन चटकाए 21 विकेट 


चहल की बात करें तो वह इन दिनों राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु में आगामी सीरीज के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं और खुद को फिट रख रहे हैं. चहल ने आईपीएल 2023 में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचा डाला और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 14 मैचों में उन्होंने 21 विकेट चटकाए. अब चहल टीम इंडिया के साथ वनडे क्रिकेट में धमाल मचाना चाहेंगे. क्योंकि इस साल अक्टूबर माह में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 भी भारत में खेला जाना है.  

 

ये भी पढ़ें :- 

Axar Patel : 7500 किमी दूर से मंगाई स्पेशल बॉल, IPL 2023 के बीच ही WTC Final पर किया काम, अक्षर पटेल ने खोला राज

T20 : कोच ने खिलाड़ी बनकर गेंदबाजों को कूटा, 37 साल की उम्र में 7 छक्के-12 चौके से ठोके 113 रन, देखें Video

लोकप्रिय पोस्ट