icon

युवराज सिंह दे रहे थे अभिषेक शर्मा को ट्रेनिंग, चेले ने नहीं मानी गुरु की बात, गुस्से में पूर्व बल्लेबाज बोला- 'तू मत सुधरना कभी', VIDEO

युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा के लिए जन्मदिन पर वीडियो डाली है. इस वीडियो में वो अभिषेक को ट्रेनिंग तो दे रहे हैं लेकिन इस दौरान उन्हें डांट भी रहे हैं.

अभिषेक को ट्रेनिंग देते युवराज सिंह
authorNeeraj Singh
Wed, 04 Sep 04:58 PM

टीम इंडिया के लिए डेब्यू में धमाका करने वाले अभिषेक शर्मा 23 साल के हो चुके हैं और 4 सितंबर को वो अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उनके मेंटोर युवराज सिंह ने बेहद स्पेशल अंदाज में उन्हें बधाई दी है. वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड की जिसके जरिए उन्होंने अभिषेक को बधाई दगी. इस वीडियो में युवराज सिंह गुस्से में भी दिखे क्योंकि वो बार बार अभिषेक को सिंगल लेने के लिए कह रहे थे लेकिन अभिषेक उनकी बात नहीं सुन रहे थे.

 

 

 

स्पेशल अंदाज में अभिषेक को दी बधाई

 

युवराज ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पोस्ट में लिखा कि हैपी बर्थडे अभिषेक सर. उम्मीद है कि जितनी आपकी उम्र हो गई है आप उतने सिंगल्स भी लो. मेहनत करते रहना. ढेर सारा प्यार. इस वीडियो में युवराज बार बार अभिषेक को ये कह रहे थे कि गेंद को नीचे मारो और हवा में ज्यादा मत मारो. लेकिन अभिषेक उनकी बात नहीं सुन रहे थे और हर गेंद को आउट ऑफ द पार्क मार रहे थे. इसपर युवराज ने अंत में कहा कि तू मत सुधरना कभी.

 

बता दें कि युवराज सिंह पंजाब के कई क्रिकेटर्स को मेंटोर करते हैं. इसमें अभिषेक शर्मा, शुभमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह और प्रभसिमरन सिंह का नाम शामिल है. इसकी शुरुआत उन्होंने कोरोना के दौरान की थी. युवराज ने इन खिलाड़ियों को 5 हफ्ते के ट्रेनिंग कैंप के लिए बुलाया था. ऐसे में अभिषेक ने कमाल किया है और टीम इंडिया के लिए डेब्यू भी किया है. युवराज अक्सर अभिषेक को फिटनेस, ताकत और मैच को लेकर ज्ञान देते रहते हैं.  युवराज अभिषेक के साथ उनकी गेंदबाजी पर भी काम करते हैं.

 

बता दें कि अभिषेक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था और डेब्यू में ही उन्होंने शतक ठोक दिया था. पंजाब के बल्लेबाज ने 8 छक्के और 7 चौके लगाए थे. अभिषेक ने आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा प्रभावित किया. इस बल्लेबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए कई रन बनाए. अभिषेक ने 16 मैचों में 484 रन ठोके थे. इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 200 के पार थी.

 

ये भी पढ़ें :- 

WTC फाइनल में बदलाव की मांग पर रोहित शर्मा के सपोर्ट में उतरे नाथन लॉयन, कहा - वर्ल्ड कप की तरह इसमें...

बड़ी खबर : श्रेयस अय्यर की टीम में शामिल इशान किशन पर संकट, दलीप ट्रॉफी के पहले मैच से हो सकते हैं बाहर, वजह कर देगी हैरान!
PAK vs BAN : पाकिस्तान का बांग्लादेश से हार के बाद टेस्ट रैंकिंग में बुरा हाल, साल 1965 के बाद पहली बार उनकी टीम के साथ हुआ ऐसा

लोकप्रिय पोस्ट