icon

युवराज, हरभजन और रैना ने पाकिस्तान को पीटने के बाद की बूढ़े होने की एक्टिंग, तौबा-तौबा गाने पर किया मजेदार डांस, VIDEO

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स में जीत हासिल करने के बाद युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने तौबा- तौबा गाने पर कमाल का डांस किया जो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

तौबा- तौबा गाने पर डांस करते हरभजन सिंह और सुरेश रैना
authorNeeraj Singh
Sun, 14 Jul 09:35 PM

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स में पाकिस्तान चैंपियंस को हराने के बाद एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में तीनों ने बूढ़े होने की एक्टिंग की है. तीनों को विक्की कौशल और करण औजला के तौबा-तौबा गाने पर डांस करते हुए देखा गया. ये गाना बैड न्यूज फिल्म का है. ऐसे में में इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

 

बता दें कि जब से ये गाना रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस इस गाने के साथ रिल्स बना रहे हैं. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने भी ये मौका हाथ से नहीं जाने दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीनों ही ड्रेसिंग रूम के भीतर है और एक एक कर दरवाजे से अंदर की तरफ एंट्री कर रहे हैं. ऐसे में तीनों बूढ़े होने की एक्टिंग कर रहे हैं और लंगड़े होकर चल रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में तौबा- तौबा गाना बज रहा है.

 

हरभजन सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 15 दिन में लेजेंड्स क्रिकेट खेलकर बॉडी की तौबा तौबा हो गई. शरीर का हर हिस्सा दर्द कर रहा है.  हमने विक्की कौशल, करण औजला को कड़ी टक्कगर दी है. ये तौबा- तौबा डांस का हमारा वर्जन है.

 

 

 

भारतीय चैंपियंस ने जीता WCL 2024


बता दें कि युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना इंडिया चैंपियंस टीम का हिस्सा थे जिन्होंने मिलकर पाकिस्तान चैंपियंस को हरा दिया और पहला WCL ट्रॉफी जीत लिया. पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी पाकिस्तान टीम ने 6 विकेट गंवा 20 ओवरों में 156 रन ठोके. शोएब मलिक ने सबसे बड़ा स्कोर बनाया. उन्होंने 36 गेंद पर 41 रन ठोके. अपनी पारी में उन्होंने तीन छक्के लगाए. उनके अलावा कामरान अकमल ने 19 गेंद पर 24 रन ठोके. वहीं शोएब मकसूद ने 12 गेंद पर 21 रन ठोके.

 

इसके जवाब में भारतीय टीम ने 19.1 ओवरों में युवराज सिंह और इरफान पठान की मदद से जीत हासिल कर ली. अबाती रायडू को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने 30 गेंद पर 50 रन ठोके. उनके अलावा यूसुफ पठान ने भी 16 गेंद पर 30 रन बनाए. यूसुफ पठान को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड दिया गया. इस बल्लेबाज ने 221 रन ठोके और 1 विकेट लिया. 
 

ये भी पढ़ें:

IND vs ZIM: सिकंदर रजा ने भारत से सीरीज गंवाने के बाद खोली जिम्बाब्वे टीम की पोल, बोले- मैदान पर जो...

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ अर्धशतक और छक्कों की बौछार के साथ धोनी- रोहित की लिस्ट में शामिल हुए संजू सैमसन, 302 पर पहुंचा बल्लेबाज

IND vs ZIM: मुकेश कुमार के चौके से भारत ने जिम्बाब्वे को चौथी बार पीटा, शुभमन गिल की टीम इंडिया ने 4-1 से जीती सीरीज

लोकप्रिय पोस्ट