icon

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाबर आजम की बखिया उधेड़ी, कहा-सारे रन तो नेट्स में बना लेते हो, मैच में तो तुमसे...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने बाबर आजम पर निशाना साधा है और कहा है कि मैच में तो तुमसे रन नहीं बनते और तुम सारे रन नेट्स में ही बना लेते हो.

आउट होने के बाद बाबर आजम का रिएक्शन
authorSportsTak
Mon, 26 Aug 10:50 PM

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) का वक्त फिलहाल खराब चल रहा है. बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ रावलपिंडी (Rawalpindi Test) में खेले गए पहले टेस्ट की दोनों पारियों में उनके बल्ला रन उगलने में नाकाम रहा तो वहीं टीम को भी घरेलू जमीन पर 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा. पहली पारी में बाबर खाता तक नहीं खोल सके तो दूसरी पारी में पहली ही गेंद पर कैच छूटने के बावजूद सिर्फ 22 ही रन बना सके. टीम की हार के बाद बाबर आजम आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. अब टीम के पूर्व क्रिकेटर बासित अली (Basit Ali) ने बाबर आजम को आड़े हाथों लिया है.

 

जहां 2 घंटे खेलने की जरूरत होती है वहां तो तुमसे खेला नहीं जाता


पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने बाबर आजम पर निशाना साधते हुए कहा, नेट्स पर बैटिंग करना बंद कर दो. तुम अपने सारे रन तो नेट्स पर ही बना लेते हो, तो मैच में तुम क्या करोगे. जहां 2 घंटे बल्लेबाजी करने की जरूरत होती है वहां तो तुम खेलते नहीं हो लेकिन नेट्स पर तुम 2 घंटे बल्लेबाजी करते हो. इसीलिए नेट्स पर बल्लेबाजी करना बंद कर दो. बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में ये बातें कहीं.

 

पाकिस्तान को पहली बार घर में बांग्लादेश से मिली टेस्ट मैच में हार


बासित अली की नाराजगी की वजह पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन है. पाकिस्तान को पहली बार बांग्लादेश के हाथों अपनी घरेलू जमीन पर टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पाकिस्तान टीम ने कई गलत फैसले किए जिसमें सारे तेज गेंदबाजों को खिलाना भी शामिल है. इसके अलावा पहली पारी जल्दी घोषित करना भी पाकिस्तान को मिली शिकस्त की एक बड़ी वजह रही. हार के बाद टीम के कप्तान शान मसूद ने कहा, हम अपनी गलतियों को देखेंगे और उन पर काम करेंगे. जहां तक बासित अली की बात है तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए 19 टेस्ट और 50 वनडे मैचों में हिस्सा लिया है.
 

ये भी पढ़ें:

जो रूट, मोईन अली और जॉनी बेयरस्टो की इंग्लैंड की टीम से छुट्टी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी टीम की इज्जत तार-तार कर दी, बांग्लादेश से मिली हार के बाद दे डाली भयंकर चेतावनी

Womens T20WC 2024: न्यूजीलैंड के साथ पहले मैच में टकराएगी टीम इंडिया, जानें किस दिन होगी भारत- पाकिस्तान की भिड़ंत

लोकप्रिय पोस्ट