icon

LSG vs RCB: मैदान पर झगड़े के बाद नवीन उल हक ने विराट कोहली पर किया तीखा कमेंट, कहा- तुम जिसके...

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB vs LSG) के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली सबसे ज्यादा व्यस्त नजर आए.

lsg vs rcb: मैदान पर झगड़े के बाद नवीन उल हक ने विराट कोहली पर किया तीखा कमेंट, कहा- तुम जिसके...
authorSportsTak
Tue, 02 May 12:13 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स (RCB vs LSG) के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली सबसे ज्यादा व्यस्त नजर आए. पहले नवीन उल हक के साथ. इसके बाद अमित मिश्रा. फिर नवीन उल हक और अंत में काइल मेयर्स और गौतम गंभीर. यानी की विराट शुरू से लेकर अंत तक हर खिलाड़ी के साथ दिखे और सभी के साथ बहस भी हुई. लेकिन असली विवाद तब हुआ जब गौतम गंभीर और विराट कोहली अंत में आपस में भिड़ गए. नवीन उल हक जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब कोहली ने उन्हें उकसाया जिसके बाद दोनों के बीच भिड़ंत हो गई.

 

 

 

 

 

विराट की स्टोरी का नवीन ने दिया जवाब


हालांकि इन सबके बाद मंगलवार सुबह विराट कोहली ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई. विराट ने इस स्टोरी में लिखा कि, हम जो कुछ भी सुनते हैं वो सच नहीं होता है. वहीं हम जो देखते हैं वो संभावना होती है न की सच. लेकिन अब इस स्टोरी का जवाब अफगानिस्तान के पेसर नवीन उल हक ने भी दे दिया. नवीन उल हक ने कहा कि,  तुम जिसके हकदार हो, तुम्हें वही मिलता है. ऐसा ही होना चाहिए और ऐसा ही होता है".

 

 

बता दें कि विराट कोहली और गौतम गंभीर पर बीसीसीआई ने बड़ा एक्शन लिया है. दोनों पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया है. इसके अलावा काइल मेयर्स और नवीन उल हक पर भी 50 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है. इससे पहले जब लखनऊ की टीम बैंगलोर पहुंची थी. तब जीत के बाद टीम के मेंटोर गौतम गंभीर ने जोशीले अंदाज में जश्न मनाया था और इस दौरान उनके मुंह से गाली भी निकली थी. लेकिन कोहली ने लखनऊ के मैदान पर इसे दोहरा इसका बदला ले लिया. कोहली ने पहले फैंस को चुप रहने को कहा और फिर फ्लाइंग किस भी दी.

 

मैच की बात करें तो लखनऊ ने शानदार गेंदबाजी की और बैंगलोर को 127 रन पर ही रोक दिया. लेकिन इसके बाद बैंगलोर के गेंदबाजों ने 7 ओवरों के भीतर ही लखनऊ की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया. पूरी टीम 19.5 ओवरों में 108 रन ही बना पाई.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: विराट कोहली का ड्रेसिंग रूम VIDEO वायरल, गंभीर-नवीन पर इशारों में कसा तंज, कहा- जो करोगे वही मिलेगा, या फिर...

IPL 2023: नवीन उल हक ने विराट कोहली को दिखाया घमंड, राहुल के बुलाने के बावजूद नहीं आए मिलने, VIDEO


 

लोकप्रिय पोस्ट