icon

रियान पराग को ट्रोल करने वाले पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स को बैटर की दो टूक, कहा- आप मुझे मैसेज कर सकते हैं

रियान पराग आईपीएल में में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी फ्रेंचाइज ने उनका साथ नहीं छोड़ा है.

रियान पराग को ट्रोल करने वाले पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स को बैटर की दो टूक, कहा- आप मुझे मैसेज कर सकते हैं
authorSportsTak
Thu, 06 Jul 03:38 PM

रियान पराग आईपीएल में पिछले 5 सालों से राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए हैं. ये खिलाड़ी साल 2019 से टीम में खेल रहा है. 21 साल के खिलाड़ी ने कई बार बेहद खराब प्रदर्शन किया है लेकिन फ्रेंचाइज लगातार उनपर भरोसा कर रही है और उन्हें मौके दे रही है. दाहिने हाथ के बल्लेबाज ने साल 2022 में आईपीएल में 17 मैच खेले और इस दौरान एक विकेट लेकर सिर्फ 183 रन ही बनाए. साल 2023 में भी वो पूरी तरह फेल रहे. इसके बाद उन्हें प्लेइंग 11 से ड्रॉप कर दिया गया. और उन्होंने 7 मैचों में सिर्फ 78 रन ही बनाए.

 

 

 

पराग को फ्रेंचाइज ने किया है खूब सपोर्ट


पराग को भले ही फ्रेंचाइज ने सपोर्ट किया हो लेकिन पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स ने उन्हें हमेशा ही ट्रोल किया है. इस साल के आईपीएल में स्पोर्ट्स प्रड्यूसर जॉय भट्टाचार्या ने पराग को क्रिकबज शो के दौरान ट्रोल किया. जॉय ने कहा कि, राजस्थान के पास 5 बैटर, 5 गेंदबाज और एक रियान पराग हैं. इसके बाद ये क्लिप तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

लेकिन अब इस युवा खिलाड़ी ने ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है. पराग ने कहा है कि, अगर कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है तो फैन के पास ये पावर है कि वो सीधे किसी भी क्रिकेटर को ट्रोल कर सकता है. क्योंकि उसने टिकट ली है, वो मैच देख रहा है. लेकिन पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स को ऐसा नहीं करना चाहिए. ये सही नहीं है. अगर उन्हें ऐसा लगता है तो उन्हें सीधे पराग को मैसेज करना चाहिए.

 

RCB के खिलाफ खेलना चाहता था मैच: पराग


पराग ने कहा कि, कोई भी मुझे मैसेज कर सकता है और कह सकता है कि, क्रिकेट किस तरह खेलना चाहिए. आप कहां गलती कर रहे हो. आप कहां सुधार कर सकते हैं. पराग ने कहा कि, वो मुंबई और बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में खेलना चाहते थे लेकिन उन्हें इन दोनों में से किसी भी मैच में मौका नहीं दिया गया. बैंगलोर के खिलाफ मैं कड़ी मेहनत कर रहा था. लेकिन मैं उस टीम के खिलाफ खेल नहीं पाया. उस टीम के खिलाफ खेलने में मुझे काफी ज्यादा मजा आता है.

 

पराग ने कहा कि, मैं विराट कोहली को काफी ज्यादा फॉलो करता हूं. ऐसे में उनके साथ मैदान शेयर करना गर्व की बात होगी. आपको पता है कि, अगर उनकी टीम हारती है तो आपके लिए खुशी की बात है. लेकिन जब आप होटल जाते हो. खुद को कमरे में देखते हो और ये पता चलता कि आपको टीम से बाहर कर दिया गया है तो आप खुद को आइने में नहीं देख पाते.

 

पराग ने आगे बताया कि, मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट मेरी जिंदगी के बारे में है न की क्रिकेट के बारे में. अगर मैं इस सीजन कुछ करता तो मैं जरूर पोस्ट करता. लेकिन मैं अपनी जिंदगी के बारे में पोस्ट डालता हूं. ऐसे में लोगों को समझ नहीं आता और न ही वो इसपर कंट्रोल कर पाते हैं.

 

ये भी पढ़ें:

भारत की टी20 टीम से हुआ ड्रॉप, इस टूर्नामेंट में 6 विकेट लेकर मचाया धमाल, गेंदबाज का सेलेक्टर्स को करारा जवाब

T20I और ODI टीम इंडिया से बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी के छलके आंसू, कहा - मैं गुस्सा ना हूं तो...

 

लोकप्रिय पोस्ट