icon

'तुम एक औसत दर्जे की टीम हो, तुम्हें कोई याद नहीं रखेगा', बेन स्टोक्स की ड्रेसिंग रूम स्पीच पर टिम पेन का हमला

साल 2023 में बेन स्टोक्स की ड्रेसिंग रूम की स्पीच को लेकर टिम पेन ने ट्रोल किया है और कहा है कि आपकी टीम और आपके खेल को कोई याद नहीं रखेगा. आप कुछ स्पेशल नहीं कर रहे हो.

मैच के दौरान बेन स्टोक्स, जीत के बाद जश्न मनाते टिम पेन
authorNeeraj Singh
Mon, 08 Jul 03:55 PM

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने बेन स्टोक्स पर हमला बोला है. उन्होंने ये हमला एशेज 2023 सीरीज के दौरान दिए गए ड्रेसिंग रूम स्पीच को लेकर बोला है. उस समय बेन स्टोक्स ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से कहा था कि हमारी टेस्ट टीम लोगों के दिमाग में रहेगी और वो लोग खुशकिस्मत हैं जिन्होंने हमें खेलते हुए देखा है. इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान का बयान इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की डॉक्यूमेंट्री में दिखाई गई है.

 

पेन ने स्टोक्स की ड्रेसिंग रूम स्पीच को किया ट्रोल


बता दें कि इंग्लैंड की टीम के पास 5 मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका था. लेकिन ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर चौथा टेस्ट ड्रॉ होने के चलते अंग्रेजों का काम खराब हो गया. इस तरह सीरीज अंत में 2-2 पर खत्म हुई. सीरीज खत्म होने के बाद बेन स्टोक्स ने ड्रेसिंग रूम के भीतर कहा था कि हमने अब तक जो भी किया है वो रुकने वाला नहीं है क्योंकि हम जीत नहीं पाए और न ही खिताब वापस ले पाए. जो हमने मेहनत की उसका हमें नतीजा नहीं मिल पाया. लेकिन हम जो बन गए हैं और जो हमने किया है. वो लोगों के दिमाग में हमेशा के लिए रहेगा. जिन लोगों ने हमें क्रिकेट खेलते हुए देखा है वो काफी खुशकिस्मत हैं.

 

बता दें कि ओवल में दोनों टीमों के बीच ये सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हो गई थी और ऑस्ट्रेलिया ने एशेज को रिटेन कर लिया था. लेकिन अब पेन ने स्टोक्स पर हमला बोला है. पेन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम घर पर नहीं जीत पाई और टीम बैजबॉल को लेकर पॉजिटिव मैसेज दे रही थी.

 

 

 

बता दें कि इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं पहुंच पाई है. वहीं फिलहाल टीम तीसरे एडिशन में सबसे आखिर में है. पेन ने अब कहा है कि वो ये स्पीच चेंजिंग रूम में दे रहे थे. ऐसे में अगर उन्हें लगता है कि उनकी टीम कमाल कर रही है और कुछ अच्छा कर रही है तो ये सही नहीं है. वो कुछ स्पेशल नहीं कर रहे हैं. आप वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में आखिरी पायदान पर हो. आप कोई ऐसी टीम नहीं हो जिसे कोई याद रखेगा और न ही आप कुछ ऐसा कर रहे हो जो अब तक हमने नहीं देखा है. आप एक औसत दर्जे की टीम हो और वर्मतान में उससे भी नीचे. आपको अपने दिमाग में फिलहाल यही सोचना होगा.

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया फॉक्स स्पोर्ट्स ने जब इस बयान को छापा तो स्टोक्स ने जवाब दिया और कहा कि यह बात उस टीम से कही जिसने दो दिनों तक बारिश होते हुए देखी थी जब हमने आपके गले पर अपना पैर रखा था, बस निराशा को दूर करने की कोशिश की. पेन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि स्टोक्स का बयान काफी अजीब है क्योंकि उन्होंने ये जवाब ब्रॉडकास्टर को दिया है न की ऑस्ट्रेलियाई टीम को. मुझे काफी अजीब लग रहा है क्योंकि ये सब अपनी दुनिया में ही जी रहे हैं.
 

ये भी पढ़ें:

विराट कोहली के बाद इस बल्लेबाज के छक्कों ने उड़ाए हारिस रऊफ के होश, 100+ मीटर के शॉट से तोड़ा रफ्तार का घमंड, देखें Video

भारतीय गेंदबाजों को कंपाने वाला बल्लेबाज बनेगा श्रीलंका का नया हेड कोच! टीम इंडिया के खिलाफ संभालेगा कमान

विराट कोहली-सूर्यकुमार यादव नहीं कुलदीप ने इस खिलाड़ी के लिए जीता वर्ल्ड कप, बोले- 'यह ट्रॉफी उनके लिए'

 

लोकप्रिय पोस्ट