icon

'विरोधी टीम के सभी पांच गेंदबाजों को ये मारता है', इस भारतीय बल्लेबाज के फैन बने वसीम अकरम और शोएब मलिक

हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस वर्ल्ड कप में दिखा दिया कि उनसे खतरनाक ओपनर फिलहाल कोई नहीं. रोहित हर मैच में टीम को अच्छी शुरुआत दिला रहे हैं.

रोहित की जमकर हो रही है तारीफ
authorSportsTak
Mon, 13 Nov 03:42 PM

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खतरनाक फॉर्म में हैं. अब तक खेले गए 9 लीग मैचों में दाहिने हाथ के इस बल्लेबाज ने 55.89 की औसत के साथ कुल 503 रन बटोर लिए हैं. इस दौरान हिटमैन की स्ट्राइक रेट 121.50 की है. 36 साल का ये बल्लेबाज वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा चौके और छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर है. रोहित ने नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले में तीसरा अर्धशतक ठोका. इसके अलावा रोहित के नाम एक शतक भी है.

 

बता दें रोहित शर्मा अब बैक टू बैक वर्ल्ड कप में 500 से ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान की हर जगह तारीफ हो रही है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और शोएब मलिक ने भी भारतीय कप्तान की जमकर तारीफ की है. ए स्पोर्ट्स पर बात करते हुए अकरम ने कहा कि, मेरा नहीं ख्याल कि दुनिया में इस तरह का कोई और प्लेयर है. हम कोहली की बात करते हैं, हम जो रूट की बात करते हैं. हम केन विलियमसन और बाबर आजम की बात करते हैं. लेकिन रोहित शर्मा अलग बल्लेबाज है.

 

 

 

ये एक नहीं बल्कि पांचों गेंदबाजों को मारता है

 

अकरम ने आगे कहा कि, ये खिलाड़ी बल्लेबाजी को बेहद आसान बना देता है. मैच में कोई भी लम्हा हो, कोई भी गेंदबाजी अटैक हो. ये बड़े आराम से शॉट्स मारता है. ये खेल की लय बदल देता है. वहीं शोएब मलिक ने कहा कि, ये ऐसा बल्लेबाज है जो विरोधी टीम के सभी पांच गेंदबाजों को पीटता है. वसीम भाई ने जो बाकी के बल्लेबाजों के नाम लिए हैं न वो पांचों को नहीं मारते. वो तीन को मारते हैं. लेकिन रोहित सभी पांचों को मारता है.

 

बता दें कि नीदरलैंड्स के खिलाफ रोहित शर्मा ने शुभमन गिल के साथ 11.5 ओवरों में 100 रन जोड़े और टीम इंडिया को धांसू शुरुआत दिलाई. भारत को बड़ा स्कोर बनाने में रोहित की अटैकिंग शुरुआत बेहद अहम है. अंत में टीम इंडिया ने 160 रन से मुकाबले पर कब्जा कर लिया और टूर्नामेंट का लगातार 9वां मैच जीता.

 

ये भी पढ़ें:

'बेटी को घर ले जाना है यार', एयरपोर्ट पर आखिर फैंस पर क्यों भड़के विराट कोहली, जानिए पूरा मामला, VIDEO

WC 2023: 11 साल बाद रोहित शर्मा को वनडे में मिला विकेट, कपिल देव और गांगुली के बराबर पहुंचे, पत्नी रितिका भी मनाने लगी जश्न, VIDEO

वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान पहुंचे कप्तान बाबर आजम, एयरपोर्ट पर फैंस ने किया ऐसा, VIDEO वायरल

लोकप्रिय पोस्ट