icon

IND vs ENG : यशस्वी जायसवाल को इंग्लैंड के खिलाफ नहीं है शतक जड़ने का मलाल, विस्फोटक जवाब देते हुए कहा - मेरी सोच...

Yashasvi Jaiswal Missing on a Hundred : इंग्लैंड के खिलाफ (India vs England) 80 रनों की पारी खेलने के बाद यशस्वी जायसवाल ने शतक को लेकर दिया विस्फोटक बयान.

मैच के दौरान आउट होने के बाद पवेलियन जाते यशस्वी जायसवाल
authorShubham Pandey
Fri, 26 Jan 07:23 PM

Yashasvi Jaiswal Missing on a Hundred : इंग्लैंड की टेस्ट क्रिकेट में बैजबॉल अप्रोच को यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने बल्ले से करारा जवाब दिया. टेस्ट क्रिकेट में तेजी से रन बनाने वाली 'बैजबॉल' अप्रोच के सामने यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने बल्ले से विस्फोटक 80 रनों की पारी से अंग्रेजों को हैरान कर डाला. इंग्लैंड के बेन डकेट ने पहले दिन यशस्वी की बैटिंग देखने के बाद खुस स्वीकार किया था कि उन्हें भारतीय ओपनर्स से इस तरह के धमाके की उम्मीद नहीं थी. यशस्वी ने 74 गेंदों में 10 चौके और तीन छक्के से 80 रन बनाए. जिस पर उनसे पूछा गया कि क्या शतक नहीं जड़ने का थोड़ा मलाल है. इसका अपनी बल्लेबाजी की तरह ही यशस्वी जायसवाल ने विस्फोटक जवाब दे डाला.

 

शतक होता तो काफी अच्छा होता 


इंग्लैंड के सामने 80 रनों की पारी खेलने के बाद यशस्वी जायसवाल ने दूसरे दिन के अंत के बार प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि अगर शतक होता तो ये काफी बेहतरीन बात होती. लेकिन मेरी सोच और मेरा रन बनाने का अंदाज हमेशा इसी तरह से सकरात्मक रहा है. मैं मानसिक रूप से हमेशा पॉजिटिव रहता हूं और अपनी पारी को बुनाने की कोशिश करता हूं. बाकी कुछ नहीं सोचता.

 

मेरा भारत में पहला टेस्ट मैच 


यशस्वी ने आगे कहा कि अभी तक मैंने वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका में ही टेस्ट मैच खेले हैं और ये मेरा अपने देश में पहला टेस्ट मैच है. वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका से यहां का माहौल काफी अलग है. मैं जब भी जाता हूं तो बस यही दिमाग में रहता है कि मैं देश के लिए खेल रहा हूं और ये मेरे लिए गर्व की बात है.

 

रूट के जाल में फंसे यशस्वी 


जायसवाल जब दूसरे दिन बल्लेबाजी करने आए तब उन्होंने दूसरे दिन के पहले ही ओवर में जो रूट की दूसरी गेंद पर चौका जड़ा और उसके बाद चौथी गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में वह आउट हो गए. अपने आउट होने को लेकर यशस्वी ने कहा कि मुझे पता था कि वह (रूट) किसी भी स्टेज में गेंदबाजी कर सकते हैं. हो सकता है कि वह पहले ओवर में ही गेंदबाजी के लिए आ जाए. लेकिन वही है कि मैं भी गलती कर सकता हूं और आउट हो सकता हूं. अगर मैं गलती करूंगा तभी उससे सीखकर आगे बढूंगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs ENG : राहुल-जडेजा के आगे इंग्लिश गेंदबाजों के सारे दांवपेंच फेल, भारत ने खड़ा किया रनों का पहाड़, अंग्रेजों के छूटे पसीने
Shoaib Malik Fixing Scandal : शोएब मलिक ने फिक्सिंग के आरोप और 3 नो बॉल फेंकने पर उगला सच, बताया क्यों छोड़ी बांग्लादेश प्रीमियर लीग?
WPL 2024: यूपी वॉरियर्ज से इंग्लिश खिलाड़ी बाहर, गेंदबाजों की शामत कहलाने वाली बल्लेबाज की एंट्री

लोकप्रिय पोस्ट