icon

Duleep Trophy : यशस्वी जायसवाल का पहली पारी में नहीं गरजा बल्ला, सिर्फ 30 रन ही बना सके तो कहा - मेरी प्रैक्टिस...

Duleep Trophy : भारत में खेली जाने वाली दलीप ट्रॉफी के पहले मैच की पहली पारी में इंडिया बी से खेलते हुए 30 रन बनाने के बाद यशस्वी जायसवाल ने फॉर्म पर दिया बड़ा बयान.

टीम इंडिया के एक टेस्ट मैच में बल्लेबाजी के दौरान यशस्वी जायसवाल
authorShubham Pandey
Sat, 07 Sep 11:25 AM

Duleep Trophy : भारत में खेली जाने वाली दलीप ट्रॉफी के पहले मैच की पहली पारी में यशस्वी जायसवाल का भी बल्ला खामोश रहा. इंडिया-बी से खेलते हुए यशस्वी जायसवाल 59 गेंदों में छह चौके से सिर्फ 30 रन ही बना सके. इसके बाद भी हालांकि यशस्वी जायसवाल अपनी बैटिंग से ज्यादा परेशान नहीं है और वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप व टीम इंडिया से खेलने को पूरी तरह से तैयार हैं.


यशस्वी जायसवाल ने क्या कहा ?

 

यशस्वी जायसवाल ने दलीप ट्रॉफी के अपने मैच की पहली पारी में 30 रन बनाने के बाद कहा,

 

दलीप ट्रॉफी या फिर रणजी ट्रॉफी खेलने का मौका मिलना हमेशा एक बड़ी बात होती है. मुझे इसका इंतजार है और मैं अपनी तरफ से पूरा बेस्ट देने की कोशिर करूंगा.

 

यशस्वी जायसवाल ने आगे अपनी फॉर्म को लेकर कहा,

मैंने अपनी फॉर्म पर काफी मेहनत की है और इसे जारी रखने की कोशिश करूंगा. जितनी ज्यादा प्रैक्टिस करूंगा तो रिजल्ट उतना ही अच्छा मिलेगा. मुझे एक खिलाड़ी के तौरपर अपने प्रदर्शन में हमेशा सुधार करते रहना होगा.


ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी यशस्वी की अग्निपरीक्षा 


यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट टीम इंडिया में ओपनिंग के लिए अभी तक मजबूत दावेदारी पेश की है. आईपीएल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल ने घरेलू टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था और दो दोहरे शतक भी जमाए थे. यशस्वी के नाम भारत के लिए नौ टेस्ट मैचों में 1028 रन दर्ज हैं, जबकि 214 रनों की उनकी नाबाद पारी बेस्ट रही है. रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल दमदार ओपनर बनकर सामने आए हैं और इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनकी अग्निपरीक्षा होगी. यशस्वी अगर खुद को ऑस्ट्रेलियाई दौरे में साबित करते हैं तो 22 साल का ये युवा भारत के लिए काफी लंबे समय तक टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Duleep Trophy : शुभमन गिल के साथी ने 7 विकेट लेकर श्रेयस अय्यर की टीम को 236 पर किया ढेर, गायकवाड़ की टीम को मिला 233 रनों का लक्ष्य

बाबर आजम और शान मसूद का कप्तानी से कटेगा पत्ता! पाकिस्तान का जानिए कौन बनेगा नया कप्तान, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Paris Paralympics 2024 : LOC में पैर खोने वाले हवलदार ने पैरालिंपिक में जीता कांस्य पदक, नागालैंड के किसी एथलीट ने पहली बार किया ऐसा

लोकप्रिय पोस्ट