icon

IND vs ENG : यशस्वी जायसवाल का 179 रनों की पारी के बाद बड़ा खुलासा, बताया ड्रेसिंग रूम से राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने क्या भेजा मैसेज ?

India vs England, Yashasvi Jaiswal : इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम के मैदान में शतक जड़ने के बाद यशस्वी जायसवाल ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ का नाम लेकर खोला बड़ा राज.

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में शतक जड़ने के बाद यशस्वी जायसवाल
authorShubham Pandey
Fri, 02 Feb 05:24 PM

India vs England, Yashasvi Jaiswal : इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम के मैदान में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 179 रनों की बेमिसाल पारी खेली. हालांकि दिन के अंत तक इंग्लैंड का कोई भी गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर सका और अब यशस्वी दूसरे दिन अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक जड़ना चाहेंगे. लेकिन पहले दिन की समाप्ति के बाद यशस्वी ने अपनी बैटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया और बताया कि बल्लेबाजी के दौरान ड्रेसिंग रूम से राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा उनके लिए क्या मैसेज भेज रहे थे.

 

यशस्वी जायसवाल ने क्या कहा ?


यशस्वी ने 257 गेंदों में 17 चौके और 5 छक्के से 179 रन पर नाबाद रहने के बाद कहा कि मेरा प्लान सेशन दर सेशन खेलने का था. मैं बस कठिन समय को किसी तरह निकालना चाहता था. शुरुआत में पिच पर नमी थी, जिससे थोड़ी सी सीम के साथ स्पिन और उछाल भी नजर आ रही थी. लेकिन बाद में विकेट अच्छे से सेट हो चुका था. मैं बस किसी भी तह दिन के अंत तक खेलना चाहता था.

 

रोहित और द्रविड़ ने क्या भेजा मैसेज ?

 

यशस्वी ने आगे कहा कि मेरी बल्लेबाजी के दौरान ड्रेसिंग रूम से कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा यही मैसेज भिवा रहे थे कि इन रनों को बड़ी पारी में कन्वर्ट करना है और दिन के अंत तक टिके रहना है. जिससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा और अब मैं दूसरे दिन इसे दोहरे शतक में तब्दील करना चाहूंगा.

 

 

भारत ने बनाए 336 रन 


वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया के लिए पहले दिन यशस्वी जायसवाल के अलावा बाकी कोई बल्लेबाज पिच पर नहीं टिक सका. यशस्वी के अलावा शुभमन गिल (34) , रजत पाटीदार (32) और श्रेयस अय्यर (27) की बढ़िया शुरुआत मिली लेकिन वह इसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. जिससे भारत ने पहले दिन के अंत तक 6 विकेट पर 336 रन बनाए. अब टीम इंडिया दूसरे दिन बड़े से बड़ा स्कोर खड़ा करके इंग्लैंड पर शिकंजा कसना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs ENG : यशस्वी जायसवाल की 179 रनों की ऐतिहासिक पारी से टीम इंडिया ने इंग्लैंड को खदेड़ा, पहले दिन 6 विकेट पर बनाए 336 रन

ऋषभ पंत का एमएस धोनी से तुलना पर सनसनीखेज़ खुलासा, बोले- मैं सांस नहीं ले पाता था, कमरे में जाकर रोने लगता, देखिए Video

Exclusive: विराट कोहली के राजकोट टेस्‍ट खेलने पर बड़ी खबर, इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के सेलेक्‍शन पर भी आई अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट