icon

'लगे रहो, तुम्हारा भी मौका आएगा', इस भारतीय बॉलर को रोहित शर्मा से मिला स्पेशल मैसेज, IND vs BAN सीरीज में मिलेगी एंट्री?

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सेलेक्शन की रेस में अर्शदीप सिंह के साथ ही यश दयाल का नाम भी चल रहा है. दोनों ही बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

यश दयाल (सबसे दाएं) के पास बीसीसीआई का पेस बॉलिंग कॉन्ट्रेक्ट है.
authorShakti Shekhawat
Mon, 19 Aug 02:11 PM

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी विभाग में नया चेहरा देखने को मिल सकता है. जसप्रीत बुमराह आराम और मोहम्मद शमी चोट की वजह से इस सीरीज से दूर रहेंगे. ऐसे में सेलेक्टर्स पेसर्स का पूल बड़ा करने की कोशिश करेंगे और उभरते हुए गेंदबाजों को मौका दे सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सेलेक्शन की रेस में अर्शदीप सिंह के साथ ही यश दयाल का नाम भी चल रहा है. दोनों ही बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. अभी भारत के पास टेस्ट में इस तरह का कोई बॉलर नहीं है. यश दयाल को कुछ महीने पहले बीसीसीआई ने तेज गेंदबाजी कॉन्ट्रेक्ट दिया था. ऐसे में यह बॉलर बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए दिख सकता है.

 

यश ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे एक बार बात की थी और तब मेहनत करते रहने को कहा था. दयाल ने बताया कि जब वे एक दौरे पर नेट बॉलर के रूप में टीम इंडिया के साथ गए थे तब उनकी रोहित से बात हुई थी. तब उन्होंने स्वाभाविक अंदाज में उनसे कहा था, 'लगे रहो, तुम्हारा भी मौका आएगा.' यश आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2024 सीजन में उन्होंने इस टीम के लिए अच्छी बॉलिंग की थी. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में कमाल की बॉलिंग करते हुए टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया था.

 

यश दयाल ने कोहली के लिए क्या कहा

 

यश घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हैं. उन्होंने आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में कहा कि जब वे इस फ्रेंचाइज के साथ जुड़े थे तब सीजन से पहले विराट कोहली से बात हुई थी. उन्होंने कहा था कि पूरे सीजन खेलने का मौका मिलेगा और पूरा सपोर्ट रहेगा. किसी नई जगह आने जैसा महसूस नहीं होगा. वे सभी नौजवानों से अच्छे से बात करते हैं. यश ने कहा कि वे आगे भी आईपीएल में आरसीबी की ओर से ही खेलना चाहेंगे. उन्होंने बताया कि इस फ्रेंचाइज का ड्रेसिंग रूम काफी चिल रहता है. सभी खिलाड़ी आपस में अच्छे से मिलजुलकर रहते हैं. 

 

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: पैट कमिंस ने टीम इंडिया का दिल फिर से तोड़ने के लिए कमर कसी, बोले- मैंने अभी तक...

बांग्लादेश में T20 World Cup होने पर बड़ा अड़ंगा, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के बयान ने बढ़ाया सिरदर्द, कहा- इंसान होने के नाते...

रिंकू सिंह ने दलीप ट्रॉफी स्क्वॉड में जगह नहीं मिलने पर दिल खोलकर रख दिया, बोले- मैंने रणजी ट्रॉफी में...

लोकप्रिय पोस्ट