icon

IND vs ENG: 'यार ये IPL में तो इतने नो बॉल नहीं डालता,' रोहित शर्मा ने बीच मैदान पर सभी के सामने गेंदबाज को किया ट्रोल, VIDEO

Rohit Sharma- Ravindra Jadeja: रोहित शर्मा ने रवींद्र जडेजा को बीच मैदान पर सभी के सामने नो बॉल डालने के चलते ट्रोल कर दिया. रोहित ने कहा कि ये IPL में तो ऐसा नहीं करता.

विकेट लेने के बाद टीम के साथ आर अश्विन और रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Fri, 16 Feb 07:42 PM

Rohit Sharma- Ravindra Jadeja: भारत के 445 रन के जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट गंवाकर 207 रन बना लिए हैं लेकिन अंग्रेज अभी भी 238 रन से पीछे हैं. भारत की तरफ से रोहित शर्मा (Rohit Sharma), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शतक ठोका. लेकिन बेन डकेट का शतक भारतीय गेंदबाजों पर भारी पड़ गया. अश्विन ने 1 विकेट लेकर अपने टेस्ट करियर का 500वां शिकार किया. जबकि दूसरा विकेट मोहम्मद सिराज ने लिया. हालांकि इसके बाद भारतीय गेंदबाज अंग्रेज बल्लेबाजों पर भारी नहीं पड़ गए. इस बीच रवींद्र जडेजा ने कुछ नो बॉल भी फेंकी जिसपर कप्तान रोहित शर्मा भड़क गए.

 

रोहित शर्मा ने कर दिया ट्रोल

 

रोहित शर्मा ने रवींद्र जडेजा की नो बॉल को देखते हुए उन्हें बीच मैदान पर ट्रोल कर दिया. इस स्पिनर ने इंग्लैंड की पारी के दौरान दो नो बॉल फेंकी. जडेजा गेंद के साथ कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें सेशन में बाद में गेंदबाजी पर लाया गया और इस गेंदबाज ने 4 ओवरों में कुल 33 रन लुटा दिए. ऐसे में 31वें ओवर में जडेजा ने जो रूट को दो नो बॉल फेंकी. ऐसे में रोहित शर्मा इसे देख भड़क गए.

 

 

 

दूसरे दिन सिर्फ दो रन बना पाए जडेजा

 

रोहित ने जडेजा को ट्रोल करते हुए कहा कि यार ये जडेजा आईपीएल में तो इतने नो बॉल्स नहीं डालता. टी20 समझकर बॉलिंग कर जड्डू. बता दें कि दूसरे दिन राजकोट के मैदान पर जडेजा न तो बॉल और न ही बैट से कमाल कर पाए. शतक लगाने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि जडेजा दूसरे दिन भी कमाल दिखाएंगे लेकिन पहले दिन 110 रन पर नाबाद रहने के बाद वो सिर्फ पारी में 2 रन ही जोड़ पाए और 112 रन पर आउट हो गए.

 

इसके बाद क्रीज पर ध्रुव जुरेल और आर अश्विन आए और दोनों ने मिलकर 77 रन जोड़े. इस तरह टीम का स्कोर 400 के पार पहुंचा. अंत में जसप्रीत बुमराह ने भी बल्ले से योगदान दिया और स्कोर को 445 रन तक पहुंचाया. हालांकि बेन डकेट के शतक ने टीम इंडिया को बैकफुट पर ढकेल दिया है. बेन डकेट अब टेस्ट में इंग्लैंड की तरफ से भारत के खिलाफ सबसे तेज शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. इस बल्लेबाज ने 88 गेंद पर अपना शतक पूरा किया. 

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: भारतीय बल्लेबाजों ने जेम्स एंडरसन को इतना कूटा कि गेंदबाज के नाम दर्ज हो गया बेहद खराब रिकॉर्ड, कुंबले हो गए आजाद

IND vs ENG: ध्रुव जुरेल ने भी डेब्यू पर किया करिश्मा, 90 साल में पहली बार भारत के किसी विकेटकीपर ने किया ऐसा

Ranji Trophy: BCCI और जय शाह की चेतावनी के बाद भी नहीं माने इशान किशन और दीपक चाहर, नहीं खेलेंगे रणजी

लोकप्रिय पोस्ट