icon

WTC Final: पहले हाथ पर मारा, फिर जमीन पर गिराया, सिराज ने इस अंदाज में लिया ऑस्ट्रेलियाई बैटर से शार्दुल का बदला

मोहम्मद सिराज अकेले दम पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपनी आग उगलती गेंदों से तंग कर रहे हैं. सिराज ने लाबुशेन के शरीर पर कई गेंदों से हमला किया.

wtc final: पहले हाथ पर मारा, फिर जमीन पर गिराया, सिराज ने इस अंदाज में लिया ऑस्ट्रेलियाई बैटर से शार्दुल का बदला
authorSportsTak
Sat, 10 Jun 08:23 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच WTC फाइनल (WTC Final)  का रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अगर कोई गेंदबाज सबसे ज्यादा तंग कर रहा है तो वो मोहम्मद सिराज ही हैं. सिराज अपनी रफ्तार और स्विंग से खूब चर्चा में हैं. और कुछ ऐसा ही नजारा उस वक्त दिखा जब मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी कर रहे थे. लाबुशेन को सिराज ने उनके शरीर पर कई गेंदें मारी. इस दौरान ये बल्लेबाज जमीन पर भी गिरा.

 

सिराज और शमी दोनों ही ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाजों पर हमला बोल रहे थे. हालांकि एक बार फिर टीम इंडिया को पहली सफलता मोहम्मद सिराज ने दिलाई. सिराज ने डेविड वॉर्नर को शुरुआत में ही चलता कर दिया. इसके बाद इस गेंदबाज ने लाबुशेन को खूब तंग किया.

 

 

 

सिराज की गेंदों से घायल हुए लाबुशेन


लाबुशेन सिराज की गेंदों को बिल्कुल नहीं खेल पा रहे थे. सिराज उनके शरीर पर लगातार हमला बोल रहे थे. सिराज की गेंदों को देख ये लग रहा था वो शार्दुल ठाकुर का बदला ले रहे हैं. क्योंकि भारत की पहली पारी के दौरान पैट कमिंस की 2-3 गेंदें सीधे शार्दुल ठाकुर के शरीर पर लगी. ऐसे में सिराज ने ऑस्ट्रेलियाई बैटर्स को कोई मौका नहीं दिया. सिराज ने पहली गेंद जहां लाबुशेन के ग्लव्स पर मारी जब दूसरी गेंद उन्होंने सीधे उनकी जांघ पर मारी जिससे लाबुशेन जमीन पर गिर पड़े.

 

हालांकि सिराज की इतनी घातक गेंदों को खेलने के बावजूद लाबुशेन क्रीज पर डटे रहे. ये बल्लेबाज अंत में 118 गेंद पर 41 रन बनाकर नाबाद रहा और ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का अंत 4 विकेट गंवाकर 123 रन पर किया. 

 

ये भी पढ़ें:

INDvsAUS WTC Final: भारत ने तीसरे दिन किया पलटवार, रहाणे-शार्दुल की बैटिंग के बाद गेंदबाजों ने दिखाया दम पर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी

WTC Final: रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया की तैयारियों पर किए सवाल, बोले- वे तो IPL खेल रहे थे...


 

लोकप्रिय पोस्ट