icon

WPL 2024: विराट कोहली का RCB की ऐतिहासिक जीत पर पहला रिएक्‍शन, स्‍मृति मांधना की सेना को दिया 'स्‍पेशल नाम'

Virat Kohli, WPL 2024 Final: स्‍मृति मांधना की अगुआई में आरसीबी ने वीमेंस प्रीमियर लीग का खिताब जीता, जिसके बाद टीम को बधाई देते हुए विराट कोहली ने खास पोस्‍ट शेयर किया.

आरसीबी की जीत के बाद विराट कोहली का रिएक्‍शन वायरल
authorकिरण सिंह
Mon, 18 Mar 08:03 AM

WPL 2024 Final: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कमाल कर दिया है. दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराकर आरसीबी ने वीमेंस प्रीमियर लीग का खिताब जीत लिया है. दूसरे सीजन का ताज आरसीबी के सिर पर सजा. इसी के साथ आरसीबी की वीमेंस टीम ने अपने लाखों फैंस का इंतजार भी खत्‍म कर दिया. आरसीबी के घर में पिछले 16 सालों में पहली ट्रॉफी आई है. मैंस टीम अभी तक आईपीएल जीतने में नाकाम रही, मगर वीमेंस टीम ने दूसरे ही सीजन में मेडन टाइटल जीत लिया. 

 

 

आरसीबी की इस शानदार जीत से विराट कोहली (Virat kohli) की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पहले तो उन्‍होंने चैंपियन बनते ही वीडियो कॉल करके स्‍मृति मांधना (Smriti Mandhana) और उनकी पूरी टीम को बधाई दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर करके मांधना की टीम को स्‍पेशल नाम दिया. कोहली ने एक फोटो शेयर करके आरसीबी की वीमेंस टीम की तारीफ करते हुए 'सुपरवुमन' कहा.

 

 

दिल्‍ली को 113 रन पर समेटा

 

आरसीबी और दिल्‍ली के बीच खेले गए खिताबी मुकाबले की बात करें तो मांधना की टीम ने एकतरफा 8 विकेट से जीत हासिल की. लीग स्‍टेज में टॉप पर रहकर लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचने वाली दिल्‍ली की टीम 18.3 ओवर में 113 रन पर ऑलआउट हो गई. जवाब में आरसीबी ने तीन गेंद पहले 19.3 ओवर में 114 रन के टारगेट को हासिल कर लिया. 

 

पैरी का फिर कमाल

आरसीबी की श्रेयांका पाटिल ने 3.3 ओवर में 12 रन पर चार विकेट लिए. वहीं आरसीबी की कप्‍तान मांधना ने 31 रन, सोफी डिवाइन ने 32 रन, एलिस पैरी ने नॉटआउट 35 रन और ऋचा घोष ने नॉटआउट 17 रन बनाए. दिल्‍ली की शिखा पांडे और मिन्‍नू मणि को एक-एक सफलता मिली.  

 

ये भी पढ़ें

WPL 2024 Final: टीम को चैंपियन बनाने के बाद स्मृति मांधना ने सबसे बड़े फैन बेस को दिया खास मैसेज, कहा- पिछले सीजन मैनेजमेंट ने...

Virat Kohli ने आरसीबी के WPL चैंपियन बनते ही स्मृति मांधना को किया वीडियो कॉल, पूरी टीम को दी बधाई, फोटो वायरल

WPL: 20 की उम्र में भारत के खिलाफ डेब्यू, 2 साल में 3 इंजरी, अब आरसीबी के लिए WOWW ओवर फेंक दिल्ली कैपिटल्स को किया तबाह

लोकप्रिय पोस्ट