icon

WPL 2024 Final: टीम को चैंपियन बनाने के बाद स्मृति मांधना ने सबसे बड़े फैन बेस को दिया खास मैसेज, कहा- पिछले सीजन मैनेजमेंट ने...

WPL 2024 Final: स्मृति मांधना ने चैंपियन बनते ही फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि हमने ई साल कप नमदु कर दिया है. मांधना ने कहा कि ये ट्रॉफी पूरी टीम की है.

स्मृति मांधना
authorNeeraj Singh
Mon, 18 Mar 07:21 AM

वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल फैंस के लिहाज से ज्यादा स्कोर वाला मैच नहीं रहा. दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और टीम बड़ा स्कोर बनाने से चूक गई. वहीं आरसीबी को जीत हासिल करने में 20वें ओवर तक जाना पड़ा. लेकिन इन सबके बावजूद बैंगलोर ने वो कर दिखाया जो आज तक नहीं हुआ था. आरसीबी की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को उसी की धरती पर 8 विकेट से हराकर पहली बार खिताब पर कब्जा कर लिया. अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में स्मृति मांधना ने जीत हासिल कर मैच के बाद फैंस को एक स्पेशल मैसेज दिया.

 

जीत के बाद मांधना ने कहा कि मैं यहां सबसे वफादर फैन बेस को लेकर कहना चाहती हूं कि पहले हमारे लिए ई साला कम नामदे था. लेकिन अब ये ई साला कप नमदु हो चुका है. कन्नाडा मेरी पहली भाषा नहीं है लेकिन फैंस के लिए मेरा ये कहना जरूरी है.

 

 

बैंगलोर में खेलकर मजा आ गया

 

बता दें कि आरसीबी के ये सीजन ठीक ठीक रहा. टीम को लीग स्टेज के 8 मुकाबलों में 4 जीत मिली और टीम पाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर थी. इसके बाद टीम ने मुंबई इंडियंस को हराया और टीम फाइनल में पहुंची. मांधना ने कहा कि मेरे लिए फिलहाल  कुछ भी बताना मुश्किल है. लेकिन मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं अपनी टीम पर गर्व करती हूं. बैंगलोर में हमने जितने भी मैच खेले सभी शानदार थे. लेकिन दिल्ली आने के बाद हमें दो हार मिली. इस दौरान हमने कहा कि हमें सही फैसले लेने होंगे और टूर्नामेंट का ये आखिरी स्टेज हैं.

 

मैनेजमेंट ने दिया साथ


मांधना ने आगे कहा कि पिछले साल हमने काफी कुछ सीखा कि आखिर कहां गलती हुई और क्या सही था. मैनेजमेंट ने कहा कि ये तुम्हारी टीम है और तुम ही इसे बनाओ. मैं इसके लिए उन्हें थम्ब्स अप करना चाहूंगी. आरसीबी के लिए सिर्फ मैंने ही ट्रॉफी नहीं जीती है बल्कि पूरी टीम ने ट्रॉफी पर कब्जा किया है. ये जीत टॉप 5 में है क्योंकि वर्ल्ड कप सबसे ऊपर है. 

 

ये भी पढ़ें:

Virat Kohli ने आरसीबी के WPL चैंपियन बनते ही स्मृति मांधना को किया वीडियो कॉल, पूरी टीम को दी बधाई, फोटो वायरल

WPL 2024 Final: RCB ने रचा इतिहास, दिल्ली कैपिटल्स को उसी के घर पर 8 विकेट से शिकस्त देकर पहली बार जीता WPL का खिताब, छा गई सोफी- पेरी

WPL: 20 की उम्र में भारत के खिलाफ डेब्यू, 2 साल में 3 इंजरी, अब आरसीबी के लिए WOWW ओवर फेंक दिल्ली कैपिटल्स को किया तबाह

लोकप्रिय पोस्ट