icon

WPL 2023: 2 दिन पहले अदाणी की टीम को हराकर मांगा था बर्गर, अब लाइव मैच में हर्षा भोगले ने दिया सरप्राइज

वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League) में यूपी वॉरियर्ज के लिए खेलने वाली ग्रेस हैरिस (Grace Harris) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में मौका नहीं मिला.

WPL 2023: 2 दिन पहले अदाणी की टीम को हराकर मांगा था बर्गर, अब लाइव मैच में हर्षा भोगले ने दिया सरप्राइज
authorSportsTak
Tue, 07 Mar 10:01 PM

वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 (Women's Premier League) में यूपी वॉरियर्ज के लिए खेलने वाली ग्रेस हैरिस (Grace Harris) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में मौका नहीं मिला. तेज गेंदबाज शबनम इस्माइल के लिए उन्हें बाहर बैठना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया से आने वाली ग्रेस हैरिस पर पूरे मुकाबले के दौरान कैमरे की नज़र रही. जब-जब भी यूपी की टीम को विकेट मिलता तो डग आउट में बैठी हैरिस भी झूम उठती. इस बीच उन्हें एक सरप्राइज भी मिला. कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) उनके लिए लाइव मैच में बर्गर लेकर पहुंच गए. यह देखकर हैरिस खुशी से झूम उठी. उन्होंने गुजरात जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में प्लेयर ऑफ दी मैच बनने के बाद बर्गर खाने की बात कही थी.

 

दिल्ली कैपिटल्स की बैटिंग के सातवें ओवर के दौरान हर्षा भोगले बर्गर लेकर गए. उन्होंने बर्गर का डिब्बा हैरिस को दिया. इसके जवाब में हैरिस ने कहा कि बर्गर उनका फेवरेट खाना है. वह हर समय यह खा सकती हैं. इसके बाद हर्षा भोगले ने उन्हें एक बर्गर दिया. इसे लेकर हैरिस की खुशी देखने लायक थी. हर्षा ने फिर चुटकी लेते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो जाए जहां वह जाएं उन्हें बर्गर मिले. इस पर हैरिस ने हंसते हुए बताया कि उन्हें किस तरह के बर्गर पसंद है. हैरिस ने कहा, मुझे डबल चिकन, डबल चीज़ और एक्स्ट्रा बेकन (सुअर का नमक लगा मांस) वाला बर्गर सबसे ज्यादा पसंद है. मुझे भूख लगने लग गई है.  

 

कौन हैं ग्रेस हैरिस

 

हैरिस दाएं हाथ की धाकड़ बल्लेबाज हैं. वह तेजी से रन जुटाती है और बॉलर्स की धज्जियां उड़ाने के लिए जानी जाती है. डब्ल्यूपीएल 2023 में गुजरात के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने अपने खेल की झलक दिखाई. उन्होंने 26 गेंद में नाबाद 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इससे यूपी ने आखिरी चार ओवर में 63 रन बना दिए और गुजरात के हाथ से जीत छीन ली. हैरिस टी20 इंटरनेशनल में 173 की स्ट्राइक रेट से रन बनाती हैं. वह वीमेंस बिग बैश लीग में दो शतक भी बना चुकी हैं. इनमें से एक शतक तो महज 42 गेंद में बना दिया था.

 

ये भी पढ़ें

WPL 2023: बल्ले पर लिखा MSD 07 और गेंदबाजों पर बरपाया कहर, कौन है 76 गेंद में 162 रन ठोकने वाली ये बल्लेबाज

WPL: जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाली वेस्टइंडीज की बल्लेबाज का हल्ला बोल, मुंबई को मिली 9 विकेट से जीत, RCB की फूटी किस्मत

क्रिकेट तो पता भी नहीं था जब धोनी को...गुजरात के खिलाफ बल्ले से धमाका करने वालीं किरन नवगिरे का पुराना VIDEO हुआ वायरल

लोकप्रिय पोस्ट