icon

World Cup सेमीफाइनल के टिकट कब और कहां से खरीद सकते हैं? बीसीसीआई ने बताया पूरा तरीका

वर्ल्‍ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत के सामने किस टीम की चुनौती होगी, इसका फैसला 11 नवंबर को होगा. वहीं दूसरे सेमीफाइनल की दोनों टीमें तय हो चुकी है.

भारत पॉइंट टेबल में टॉप पर
authorकिरण सिंह
Thu, 09 Nov 10:45 AM

वर्ल्‍ड कप (World Cup) अपने आखिरी आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. तीन सेमीफाइनलिस्‍ट टीमें तय हो गई है. चौथे स्‍थान के लिए तीन टीमों के बीच टक्‍कर चल रही है. भारत, साउथ अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में पहले ही एंट्री कर चुकी है. चौथी सेमीफाइनलिस्‍ट टीम न्‍यूजीलैंड,पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान में से एक होगी. साउथ अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मुकाबला तो तय हो चुका है, जबकि टीम इंडिया के सामने किसकी चुनौती होगी, इसका फैसला 11 नवंबर को होगा. 

 

नॉकआउट के हाईवोल्‍टेज मुकाबलों की तैयारी शुरू हो गई है. बीसीसीआई ने गुरुवार की सुबह नॉकआउट मुकाबलों के टिकट के फाइनल सेट का ऐलान कर दिया है. बीसीसीआई ने कहा कि गुरुवार को बोर्ड टिकट्स का फाइनल बैच रिलीज करेगी.  

 

फैंस के पास आखिरी मौका

 

बीसीसीआई ने बयान जारी करके बताया कि तीन बड़े मैच पहला सेमीफाइनल, दूसरा सेमीफाइनल और फाइनल की टिकट की बिक्री ऑफिशियल वेबसाइट  https://tickets.cricketworldcup.com पर रात 8 बजे से शुरू होगी. जो फैंस वर्ल्‍ड कप के इस थ्रिल को देखना चाहते हैं, महसूस करना चाहते हैं, उनके पास ये आखिरी मौका है.


भारत vs पाकिस्‍तान सेमीफाइनल संभव

भारत का सेमीफाइनल मुकाबला 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े या फिर कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेला जाएगा. यदि पाकिस्‍तान की टीम चौथे  स्‍थान पर रहती तो फिर पहले सेमीफाइनल में भारत और पाकिस्‍तान का मुकाबला ईडन गार्डन में खेला जाएगा. अगर भारत की टक्‍कर पाकिस्‍तान से नहीं होती है तो फिर पहला सेमीफाइनल मुंबई में खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

गौतम गंभीर बोले- जडेजा थे प्‍लेयर ऑफ द मैच, कोहली तो सेंचुरी के पास पहुंचते ही...

ENG vs NED : बेन स्टोक्स ने वर्ल्ड कप में ठोका पहला शतक, 6 छक्के से 108 रनों की खेली तूफानी पारी, अब इस रिकॉर्ड पर उनके जैसा कोई नहीं

Different Ball Controversy : पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा को शमी ने खदेड़ा, कहा -शर्म करो, वसीम अकरम पर भी नहीं....

लोकप्रिय पोस्ट