icon

World Cup : 'हमसे अच्‍छा तो अफगानिस्‍तान की टीम खेली', पाकिस्‍तानी दिग्‍गजों ने अपनी ही टीम को सुनाई खरी खोटी

पाकिस्‍तानी दिग्‍गजों को मानना है कि वर्ल्‍ड कप में अफगान टीम ज्‍यादा मजबूत नजर आई. पाकिस्‍तानी टीम तो थकी हुई नजर आ रही थी, क्‍योंकि वो लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. 

वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान का निराशजन‍क प्रदर्शन
authorकिरण सिंह
Sat, 11 Nov 02:25 PM

पाकिस्‍तान टीम ने अपने खेल से हर किसी को निराश किया. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम से किसी को भी वर्ल्‍ड कप (World cup) में ऐसे प्रदर्शन की उम्‍मीद नहीं थी. खराब प्रदर्शन का नतीजा ये रहा कि टीम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर खड़ी है. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम की जमकर आलोचना हो रही है. 

 

अब पाकिस्‍तान के दिग्‍गज खिलाड़ी ही अपनी टीम को सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. वसीम अकरम और शोएब मलिक ने एक शो में यहां तक कह दिया कि अफगान टीम उनसे बेहतर रही. उन्‍होंने कहा कि अफगानिस्‍तान की टीम बाबर एंड कंपनी से बेहतर क्रिकेट खेली. ए स्‍पोर्ट्स के शो में मलिक ने कहा कि हमसे बेहतर को अफगान टीम ने क्रिकेट खेला. 

 

टीम इंडिया ही सेमीफाइनल खेलने की हकदार

 

उन्‍होंने ये भी कहा कि उपमहाद्वीप टीमों में सिर्फ टीम इंडिया ही सेमीफाइनल में जाने की हकदार थी. उन्‍होंने कहा कि उनकी राय में अगर वर्ल्‍ड कप की ही बात करें तो अफगानिस्‍तान ने पाकिस्‍तान से अच्‍छा क्रिकेट खेला. वसीम अकरम भी शोएब मलिक की बात से सहमत दिखे. उन्‍होंने कहा-

अफगान टीम ज्‍यादा मजबूत नजर आई.  हमारी टीम थकी हुई नजर आई, क्‍योंकि वो लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. 

 

पाकिस्‍तान की टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलने उतरी. वो 8 मैचों में 4 जीत के साथ पॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर  है. 

 

ये भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बावजूद क्यों इंग्लैंड नहीं ले सकता पाकिस्तान से हारने का रिस्क, प्लान पर फिर जाएगा पानी

पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने वसीम अकरम को पलटकर दिया करारा जवाब, कहा- 'मुझे तब ड्रॉप किया गया जब मैं ICC रैंकिंग्स में नंबर 2 था'

दोहरा शतक ठोकने वाले मैक्सवेल को अभी से सता रहा है मोहम्मद शमी का डर, कहा- उसकी सीधी गेंद तो…

लोकप्रिय पोस्ट