icon

NZ vs PAK: पाकिस्तान की खैर नहीं!, न्यूजीलैंड की टीम में आया 6 फीट 8 इंच लंबा गेंदबाज, बल्लेबाजों को कर देता है बेबस

न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन के बाद अब खराब प्रदर्शन की ओर बढ़ चुकी है. टीम लगातार तीन मैच गंवा चुकी है. ऐसे में टीम में 6 फीट 8 इंच लंबे गेंदबाज की एंट्री हुई है.


जैमीसन की एंट्री
authorSportsTak
Thu, 02 Nov 11:27 AM

न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में तेज गेंदबाज मैट हेनरी के कवर के रूप में ऑलराउंडर काइल जैमीसन को शामिल करने का फैसला किया है.  ये गेंदबाज शनिवार को एम चिन्नस्वामी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले गुरुवार देर रात बेंगलुरु पहुंचेगा. इससे पहले जैमीसन टिम साउदी के बैकअप ऑप्शन के रूप में टीम में थे जो चोट से उबर रहे थे. साउदी हालांकि ठीक हो गए और बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में शामिल हुए. ऐसे में जैमीसन को प्लंकेट शील्ड में खेलने के लिए वापस भेजा दिया गया था लेकिन अब फिर उन्हें हेनरी के चलते वापस बुलाया गया है.

 

बता दें कि, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को विश्व कप के मैच में दाहिने हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी. उन्हें दक्षिण अफ्रीका की पारी में 27वें ओवर में चोट लगी. वह अपने छठे ओवर की तीन गेंद डाल चुके थे जिसके बाद वह दर्द से कराहते हुए मैदान से चले गए. न्यूजीलैंड टीम प्रबंधन ने उनकी हैमस्ट्रिंग में पट्टी बांधी लेकिन वह गेंदबाजी जारी नहीं रख सके. न्यूजीलैंड टीम ने एक्स पर लिखा कि हेनरी के दाहिने हैमस्ट्रिंग में खिंचाव है और आगे जांच के बाद वह इस समय मैदान पर नहीं उतरेंगे. न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्युसन , मार्क चैपमैन और केन विलियमसन भी चोट के कारण बाहर हैं. हेनरी अभी तक सात मैचों में 11 विकेट ले चुके हैं.

 

टीम के हेड कोच गैरी स्टेड ने कहा कि, जैमीसन पूरी तरह उपलब्ध हैं और वो टीम के साथ जुड़ने वाले हैं. इससे पहले लगातार दो हफ्तों तक उन्होंने हमारे साथ ट्रेनिंग की थी. वहीं वो प्लंकेट शील्ड मैच भी खेलकर आ रहे हैं. 

 

तीन मैच गंवा चुकी है न्यूजीलैंड

 

मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 357 रन लगाए हैं. इसके जवाब में कीवी टीम 35.3 ओवर में 167 रन बनाकर सिमट गई.  लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड का बेहद खराब शुरुआत दी. टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप दिखे. कॉनवे 2 रन, विल यांग ने 33 रन बनाए. सर्वाधिक रन ग्लेन फिलिप्स ने 60 रन की पारी खेली. इससे पहले क्विंटन डिकॉक ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 114 रन जड़े, जबकि रेसी वेन डर डुसेन ने 133 रन की शानदार पारी खेली. वहीं, आखिरी के ओवरों में डेविड मिलर ने महज 30 गेंदों पर 52 रन कूटे.

 

ये भी पढ़ें :- 

 

'मेरा करियर ख़त्म होने वाला है', World Cup में चौथा शतक जड़ने के बाद साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने ये क्या कह डाला?

IND vs SL : मुंबई में श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने किस बात से उड़ाई सबकी नींद, कहा - मैं अपने बच्चों को बिना डर...

बड़ी खबर : हार्दिक पंड्या की इंजरी पर श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने दी अपडेट, जानें कब होगी वापसी?
 

लोकप्रिय पोस्ट