icon

Different Ball Controversy : पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा को शमी ने खदेड़ा, कहा -शर्म करो, वसीम अकरम पर भी नहीं....

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा की क्लास लगा डाली.

शमी और हसन रजा
authorSportsTak
Wed, 08 Nov 05:21 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी की तिकड़ी ने कहर बरपा रखा है. भारतीय तेज गेंदबाजों ने श्रीलंका को 55 रन तो उसके बाद साउथ अफ्रीका को महज 83 रनों पर समेट दिया. जबकि इससे पहले भी भारतीय तेज गेंदबाजों ने मिलकर बाकी टीमों को हार का मजा चखाने में कोई कोताही नहीं बरती. इस तरह बुमराह की स्विंग और शमी की सीम बॉलिंग को देखकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी हसन रजा ने आरोप लगाया था कि भारतीय तेज गेंदबाजों को शायद बाकी टीमों से अलग गेंद दी जा रही है. इसलिए वह ऐसा प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसके बाद ना सिर्फ भारतीय बल्कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने भी उनको जमकर सुनाया था. जिस पर अब शमी ने भी हसन की क्लास लगा डाली.

 

शमी ने वसीम अकरम का नाम लेकर सुनाया 


हसन के अलग गेंद वाले बयान पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने ए स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा था कि अपने साथ-साथ हमारी बेइज्जती ना करवाओ. कुछ तो बोलने से पहले सोचा करो. हसन की इसी बात पर शमी ने अब इन्स्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए कहा कि शर्म करो यार गेम पर फोकस करो ना कि फालतू बकवास पर, कभी तो दूसरे की सक्सेस को एन्जॉय करो, ये आईसीसी वर्ल्ड कप है आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं. आप कभी खिलाड़ी थे या नहीं.

 

 

शामी ने आगे वसीम अकरम का नाम लेकर कहा कि वसीम भाई ने समझा और समझाया था फिर भी(हंसते हुए) अपने खिलाड़ी अपने वसीम अकरम पर भी आप सबकी यकीन नहीं है.

 

भारत ने जीते लगातार आठ मैच 


हसन के इस बयान से पूरे क्रिकेट जगत में भूचाल आ गया था. जिस पर उन्हें हर एक क्रिकेट दिग्गज ने खरी-खोटी सुनाई. लेकिन इसके बावजूद वह अपनी गलती स्वीकार नहीं रहे हैं. हालांकि टीम इंडिया की बात करें तो शमी ने कहर बरपा रखा है. शमी अभी तक चार मैचों में 16 विकेट ले चुके हैं. जबकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में आठ मैचों में आठ मैच जीतने के साथ 16 अंक लेकर टॉप पर चल रही है. अब भारत का अंतिम लीग स्टेज में नीदरलैंड्स से 12 नवंबर को सामना होगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

Glenn Maxwell : पैर में एंठन और दर्द से तड़पने वाले ग्लेन मैक्सवेल को क्यों नहीं मिला 'रनर'? जानिए क्या है बड़ी वजह

ICC रैंकिंग में भारतीयों का दबदबा, हर फॉर्मेट में नंबर 1 टीम इंडिया, बल्ले के साथ सूर्य- गिल का बवाल तो गेंद से छाए सिराज- अश्विन

हर रिकॉर्ड पर रनबाज मैक्सवेल का नाम, अफगानिस्तान के खिलाफ हाहाकारी पारी खेल स्थापित किए ये 9 बड़े कीर्तिमान

लोकप्रिय पोस्ट