icon

विराट का 35वां जन्मदिन होगा खास! CAB देगा सोने का तोहफा, 70,000 फैंस को मिलेगी ये खास चीज

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. विराट कोहली के लिए ईडन गार्डन्स के मैदान पर स्पेशल तैयारी की जा चुकी है.


विराट मना रहे हैं 35वां जन्मदिन
authorSportsTak
Sun, 05 Nov 10:19 AM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर मुकाबला खेला जाना है. ये मुकाबला टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास होने जा रहा है. विराट 5 नवंबर को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल विराट के इस जन्मदिन को बेहद स्पेशल बनाना चाहता है. कैब विराट के जन्मदिन को ग्रैंड स्टाइल में में सेलिब्रेट करना चाहता है. लेकिन बीसीसीआई और आईसीसी ने इसके लिए कैब को पहले परमिशन नहीं दी थी. हालांकि कैब ने इसके बावजूद पाइपलाइन में प्लान रखा है.

 

विराट का जन्मदिन होगा खास

 

कैब विराट कोहली को एक स्पेशल केक और गोल्डन बैट देगा. गोल्डन बैट पर विराट कोहली का नाम भी लिखा होगा. कैब ने ये भी प्लान बनाया है कि वो फैंस को 70,000 फेस मास्क देंगे. कैब ने आतिशबाजी का भी प्लान बनाया था लेकिन इसकी परमिशन उन्हें नहीं मिली. कहा ये भी जा रहा है कि, वर्ल्ड कप ब्रॉडकास्टर को इससे दिक्कत हो सकती है और कोहली का जन्मदिन एक मार्केटिंग विवाद को दर्शा सकता है.

 

 

 

हालांकि इसके अलावा टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ईडन गार्डन्स मैदान पर बेल रिंग भी करेंगे. इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी मौजूद रहेंगे.

 

बता दें कि विराट कोहली साल 2011 वनडे वर्ल्ड कप में युवा खिलाड़ी थे लेकिन अब विराट सीनियर और अनुभवी खिलाड़ी हो चुके हैं. 2015 और 2019 वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी करने वाले विराट भारत को खिताब के नजदीक लेकर गए लेकिन टीम जीतने में कामयाब नहीं हो पाई. कोहली साल 2023 वर्ल्ड कप में धांसू प्रदर्शन कर रहे हैं. विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में 103 रन की पारी खेली थी. विराट के नाम इस वर्ल्ड कप में 4 अर्धशतक हो चुके हैं. विराट के 48 शतक हो चुके हैं. अगर विराट ईडन गार्डन्स के मैदान पर एक और शतक जमा देते हैं तो वो सचिन के 49 वनडे शतकों की बराबरी कर लेंगे.

 

ये भी पढ़ें:

CWC 2023: फखर जमां ने बचाई पाकिस्तान की लाज तो PCB हुआ मेहरबान, इनाम के रूप में जाका अशरफ देंगे इतने लाख रुपए

पाकिस्तान की जीत के बाद फखर जमां के बड़े बोल, सेमीफाइनल छोड़िये वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर ठोक डाला बड़ा दावा

लोकप्रिय पोस्ट