icon

World Cup 2023 Anthem लॉन्च, प्रीतम-रणवीर सिंह ने लगाया ग्लैमर का तड़का पर फैंस मायूस, सोशल मीडिया के जरिए निकाली भड़ास

दिल जश्न बोले वर्ल्ड कप 2023 की आधिकारिक एंथम है. इसे प्रीतम ने तैयार किया है और रणवीर सिंह ने कई इंफ्लएंशर्स के साथ मिलकर इस पर परफॉर्म किया है.

World Cup 2023 Anthem लॉन्च, प्रीतम-रणवीर सिंह ने लगाया ग्लैमर का तड़का पर फैंस मायूस, सोशल मीडिया के जरिए निकाली भड़ास
authorShakti Shekhawat
Wed, 20 Sep 10:27 PM

आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की आधिकारिक एंथम 20 सितंबर को जारी हो गई. 'दिल जश्न बोले' नाम की इस एंथम को म्यूजिशियन प्रीतम ने तैयार किया है और एक्टर रणवीर सिंह इस पर परफॉर्म करते हैं. 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे टूर्नामेंट से दो सप्ताह पहले वर्ल्ड कप एंथम रिलीज हुई है. इसमें रणवीर सिंह वर्ल्ड कप की वनडे एक्सप्रेस में फैंस के साथ नाचते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इसको लेकर नापसंदगी जाहिर की है. बहुत से लोगों का कहना है कि इस एंथम ने निराश किया. बहुत से फैंस ने 2011 और 2015 वर्ल्ड कप की एंथम का जिक्र करते हुए उन्हें बेहतर बताया. भारत में होने वाले वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच के साथ होगी.

 

वर्ल्ड कप एंथम को लेकर प्रीतम ने कहा, क्रिकेट भारत का सबसे बड़ा जूनुन है और अब तक के सबसे बड़े वर्ल्ड कप के लिए दिल जश्न बोले को तैयार करना मेरे लिए बड़ा सम्मान रहा है. यह गाना केवल 140 करोड़ भारतीयों के लिए ही नहीं है बल्कि पूरी दुनिया के लिए है जो भारत आएगी और सबसे बड़े जश्न में शामिल होगी. रणवीर सिंह ने इस बारे में कहा, स्टार स्पोर्ट्स परिवार का हिस्सा होना और एक कट्टर क्रिकेट फैन होने के नाते इस एंथम का हिस्सा बनना मेरे लिए गौरव की बात है. हम सब जिस खेल से प्यार करते हैं यह उसका जश्न है.

 

 

फैंस को एंथम ने किया निराश

 

लेकिन फैंस को यह एंथम लुभा नहीं सकी. बहुत सारे लोग कह रहे हैं कि 2011 वर्ल्ड कप के लिए लॉन्च हुई एंथम सबसे अच्छी थी और वह अभी तक लोगों को याद है. वह एंथम 'जियो खिलाड़ी' के नाम से थी और उसे शंकर एहसान लॉय ने तैयार किया था. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में 2015 वर्ल्ड कप की एंथम का भी काफी जिक्र हुआ. देखिए सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप 2023 एंथम पर कैसे रिएक्शन आए-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

भारत को 12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी


भारत 12 साल बाद 50 ओवर वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रहा है. आखिरी बार उसके यहां 2011 में वर्ल्ड कप हुआ था. तब एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया विजेता बनी थी. इस बार 5 अक्टूबर से शुरू होकर 19 नवंबर तक वर्ल्ड कप के मुकाबले होंगे. देश के 12 शहरों में 10 टीमों के बीच मैच खेले जाएंगे. इसमें भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया से है. भारत दो बार वर्ल्ड कप विजेता बना है. इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया वर्ल्ड चैंपियन बनने के मकसद से उतरेगी. 

 

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: हरभजन सिंह टीम इंडिया में युजवेंद्र चहल को नहीं चुनने से हैरान, बोले- उसकी किसी से लड़ाई हुई या...
World Cup 2023: 37 के अश्विन और 23 साल के वाशिंगटन सुंदर में किसे मिलेगा टिकट? हरभजन-एमएसके प्रसाद ने सुनाया अपना फैसला
2024 T20 World Cup के अमेरिका में होने पर ICC का बड़ा फैसला, इन 3 शहरों में होंगे मुकाबले, बनेगा नया स्टेडियम

लोकप्रिय पोस्ट