icon

IPL 2024: क्या युजवेंद्र चहल खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप 2024? राजस्थान रॉयल्स के कोच ने ये क्या कह दिया

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल ने मुंबई के खिलाफ तीन विकेट लिए. शेन बॉन्ड का कहना है कि अगर चहल ऐसा ही करते रहे तो उनका चयन वर्ल्ड कप टीम में हो सकता है.

विकेट लेने के बाद राजस्थान टीम के साथियों के साथ जश्न मनाते युजवेंद्र चहल
authorNeeraj Singh
Tue, 02 Apr 09:00 PM

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2024 की शानदार शुरुआत की है. टीम ने अपने सभी तीन मुकाबलों पर कब्जा कर लिया है. राजस्थान ने सोमवार को मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया. राजस्थान की तरफ से जीत के हीरो युजवेंद्र चहल, रियान पराग और ट्रेंट बोल्ट रहे. लेकिन चहल के प्रदर्शन की अब हर कोई तारीफ कर रहा है. चहल को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में हो सकता है. लेकिन इन सबके बीच अब राजस्थान रॉयल्स के असिस्टेंट कोच शेन बॉन्ड ने बड़ा बयान दिया है.

 

बॉन्ड को है उम्मीद


मुंबई और राजस्थान का गेम खत्म होने के बाद शेन बॉन्ड ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए बेहद मुश्किल होता है. ऐसे में सबसे बड़ा चैलेंज यही है कि वर्ल्ड कप भुलाकर आपको वर्तमान में अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना होगा. ये कॉम्पिटिशन काफी मुश्किल है. ऐसे में आपको सबकुछ भुलकार फिलहाल आईपीएल पर ध्यान देना होगा और आप अंत में देखेंगे आप वर्ल्ड कप में भी गेंदबाजी कर रहे हैं.

 

चहल को आईपीएल में करना होगा कमाल


बॉन्ड ने ये भी कहा कि अगर एक खिलाड़ी अपनी टीम को मैच जिताता है तो सेलेक्टर्स की उस खिलाड़ी पर नजर जाती है. ऐसे में अगर चहल इसी तरह गेंदबाजी करते हैं तो काफी ज्यादा चांस है कि उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप टीम में हो सकता है. बॉन्ड ने आगे कहा कि अगर आपकी टीम सफल है और जीत रही है तो आपका सेलेक्शन हो सकता है. हमें बाहरी आवाज को दबाना होगा और मेहनत करनी होगी. अगर हम ऐसा करते हैं तो लोग आपके बारे में बात करने लगेंगे. चहल ने कमाल का खेल दिखाया है.

 

बता दें कि युजवेंद्र चहल ने मुंबई के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने मुंबई के तीन अहम बल्लेबाजों को आउट किया जिसमें तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या और जेराल्ड कोएट्जी का विकेट शामिल था. उन्होंने 4 ओवरों में 11 रन देकर 3 विकेट लिए. चहल फिलहाल पर्पल कैप की रेस में मुस्तफिजुर रहमान के साथ संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर हैं और 6 विकेट ले चुके हैं.
 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: हार्दिक पंड्या के बचाव में उतरे थे संजय मांजरेकर तो वायरल होने लगा जोफ्रा आर्चर का 10 साल पुराना ट्वीट, जानें क्या है कनेक्शन

RCB vs LSG: आरसीबी ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग, टीम में एक बदलाव, लखनऊ में भी तब्दीली, देखिए Playing XI

'हार्दिक पंड्या को बलि का बकरा बनाया जा रहा', रवि शास्त्री और अंबाती रायडू ने मुंबई इंडियंस पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा

 

लोकप्रिय पोस्ट