icon

IPL 2025 में RCB के लिए खेलेंगे ऋषभ पंत? फेक न्यूज को लेकर क्रिकेटर ने निकाली भड़ास, कहा- आखिरी बार...

ऋषभ पंत ने फेक न्यूज को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि मुझे लेकर ये कहा जा रहा है कि मैं आरसीबी में जा रहा हूं लेकिन ये सबकुछ झूठ है.

ट्रेनिंग के दौरान ऋषभ पंत
authorNeeraj Singh
Thu, 26 Sep 07:12 PM

आईपीएल 2025 मेगा नीलामी से पहले ऋषभ पंत ने एक्स प्लेटफॉर्म पर फैन को खूब खरी खोटी सुनाई है. पंत को लेकर कुछ दिनों से लगातार अफवाहें चल रही हैं कि वो आईपीएल के अगले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा बनेंगे. बीसीसीआई ने अब तक रिटेंशन नियम का खुलासा नहीं किया है. ऐसे में आईपीएल को लेकर अलग अलग अपडेट्स आ ही हैं और कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं.  पिछले कुछ समय से यही कहा जा रहा है कि पंत चेन्नई सुपर किंग्स या फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु संग जुड़ सकते हैं.

 

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है और कहा है कि जो लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं उन्हें सतर्क हो जाना चाहिए. पंत ने इसे फेक न्यूज बताया है. पंत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, ये फेक न्यूज है. पता नहीं लोग सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें क्यों फैला रहे हैं. आप लोगों को यहां समझदारी दिखानी चाहिए. वातावरण को खराब नहीं करना चाहिए. ये पहली बार नहीं है और न ही आखिरी बार होगा. लेकिन मुझे इस मामले पर कुछ न कुछ कहना ही था. सूत्रों से बात करो. क्योंकि दिन ब दिन ये और ज्यादा खराब होता जा रहा है. बाकी सबकुछ आप लोगों पर है. ये सिर्फ आपके लिए नहीं है. कई सारे ऐसे लोग हैं जो अफवाहें फैला रहे हैं.

 

 

 

क्या आईपीएल 2025 मेगा नीलामी में एंट्री करेंगे पंत?


पंत आईपीएल 2016 से ही दिल्ली कैपिटल्स का अहम हिस्सा रहे हैं और अब तक उन्होंने किसी और फ्रेंचाइज की तरफ से नहीं खेला है. 26 साल के खिलाड़ी को साल 2021 में कप्तानी मिली. स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को साल 2024 में कप्तान नियुक्त किया गया था. साल 2023 सीजन उन्होंने नहीं खेला था क्योंकि उनकी कार की एक्सीडेंट हो गया था. हालांकि पंत की पोस्ट से ये साफ हो गया है कि वो दिल्ली के साथ ही रहेंगे.

 

बता दें कि पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन किया और महीनों बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करते ही शतक ठोक दिया. ऐसे में पंत से कानपुर टेस्ट में भी शतक की उम्मीद की जा रही है. 
 

ये भी पढ़ें :- 

शाकिब अल हसन को बांग्लादेश जाने में लग रहा डर, कानपुर टेस्ट से पहले इतनी बड़ी बात बोल गए

IND vs BAN : कानपुर टेस्ट में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन! एक बदलाव के साथ उतरेंगे रोहित शर्मा

IND vs BAN : 'विराट सर बाहर जाती गेंद को...', कोहली को कानपुर के नेट्स में परेशान करने वाले जमशेद आलम ने गौतम गंभीर से बातचीत का खोला राज

लोकप्रिय पोस्ट