icon

सूर्यकुमार के शतक पर गौतम गंभीर ने किया ट्वीट तो भड़के उठे फैंस, कहा- तुमसे ये उम्मीद नहीं थी

सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी के बाद गौतम गंभीर उनसे काफी प्रभावित हुए और उन्हें टेस्ट टीम में भी मौका देने की बात कही. उन्होंने ट्वीट करके कहा

सूर्यकुमार के शतक पर गौतम गंभीर ने किया ट्वीट तो भड़के उठे फैंस, कहा- तुमसे ये उम्मीद नहीं थी
SportsTak - Sun, 08 Jan 12:51 PM

भारत और श्रीलंका (Ind and SL) के बीच तीसरे टी20 में टीम इंडिया ने 91 रन से जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा कर लिया. मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे. सूर्यकुमार यादव ने धांसू शतक जड़ा और श्रीलंका के सामने 228 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. ऐसे में अब इस बल्लेबाज की तारीफ हर कोई कर रहा है. लेकिन इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर का ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर फैंस बुरी तरह भड़के हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर गंभीर को इस तरह का ट्वीट करने के लिए निशाना बनाया जा रहा है.

 

सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी के बाद गौतम गंभीर उनसे काफी प्रभावित हुए और उन्हें टेस्ट टीम में भी मौका देने की बात कही. उन्होंने ट्वीट करके कहा,सूर्यकुमार यादव ने क्या जबरदस्त पारी खेली है. अब उन्हें टेस्ट टीम में मौका देने का समय आ गया है. गंभीर के ट्वीट के बाद कई फैंस ने सरफराज खान का उदाहरण दिया और कहा कि, उस खिलाड़ी को पहले टेस्ट टीम में मौका मिलना चाहिए या सूर्यकुमार यादव को.

 

 

 

 

 

गंभीर पर भड़के फैंस

बता दें कि हाल ही में सरफराज खान ने मुंबई के लिए तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी में 162 रन की धांसू पारी खेली थी. सरफराज अपने हर फर्स्ट क्लास मैच में रन बना रहे हैं. ऐसे में अरूप नाम के एक फैन ने कहा कि, आपने सूर्य को लेकर ऐसा ट्वीट तो कर दिया लेकिन आप सरफराज खान का नाम क्यों नहीं ले रहे हैं. इसके अलावा विहारी भी इस सूची में आते हैं. वहीं एक और फैन ने लिखा कि, सूर्य को न तो टेस्ट में आना चाहिए और न ही वनडे में. वो टी20 में ही सही हैं. वहीं एक और फैन ने गंभीर पर हमला बोलते हुए कहा कि, मैं आपसे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं. उसपर दबवा डालकर उसका गेम खराब मत करो. उसे वनडे के लिए तैयारी करने दो क्योंकि अगला टारगेट वनडे वर्ल्ड कप है.

 

 

 

 

 

सूर्य की पारी
भारत के पहले बल्लेबाजी करने के चलते सूर्यकुमार यादव मैदान में उतरे और उन्होंने चारो तरफ अद्भुत और दर्शनीय शॉट्स लगाए. विकेट के आगे और पीछे सूर्यकुमार ने मैदान का कोई कोना नहीं छोड़ा जहां पर उन्होंने गेंद को सीमा रेखा के पार नहीं भेजा. सूर्यकुमार ने अपनी बेहतरीन पारी के दौरान 51 गेंदों का सामना किया और 7 चौके व 9 छक्कों से 112 रनों की नाबाद पारी खेल डाली. जिसके चलते टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

 

लोकप्रिय पोस्ट