icon

IND vs AUS: यशस्वी जायसवाल ने भारत की जीत के बाद ऋतुराज गायकवाड़ को सॉरी क्यों बोला?

यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ के बीच पहले टी20 मुकाबले में रन लेते हुए तालमेल नहीं बैठा था. इससे गायकवाड़ को रन आउट होना पड़ा. जानिए जायसवाल इस पर क्या बोले.

यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज में ओपनिंग जोड़ी का जिम्मा निभा रहे.
authorShakti Shekhawat
Mon, 27 Nov 11:06 AM

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के बाद युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने बताया कि उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ को सॉरी बोला. उन्होंने ऐसा पहले मैच में रन आउट के चलते किया. विशाखापटनम में खेले गए पहले मैच में जायसवाल और गायकवाड़ में तालमेल नहीं बैठा जिससे दाएं हाथ के बल्लेबाज को रन आउट होना पड़ा. वह बिना कोई गेंद खेले ही आउट हो गए. हालांकि दूसरे मैच में गायकवाड़ और जायसवाल दोनों ने अर्धशतक लगाए और टीम की शानदार जीत में अहम भूमिका निभाई. जायसवाल ने 25 गेंद में 53 तो गायकवाड़ ने 43 गेंद में 58 रन की पारी खेली. इससे भारत ने चार विकेट पर 235 रन बनाए. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया नौ विकेट पर 191 रन ही बना सका.

 

तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में जायसवाल प्लेयर ऑफ दी मैच चुने गए. उन्होंने इस दौरान पहले मुकाबले के रन आउट के बारे में पूछे जाने पर कहा, वह मेरी गलती थी. मैं उनके पास गया और सॉरी कहा. मेरे सामने स्टोइनिस आ गया था. पहले मुझे रन का भरोसा था लेकिन फिर नहीं हुआ. मैंने गलत फैसला किया. मैंने माना कि वह मेरी गलती थी और ऐसा हो जाता है. ऋतु भाई विनम्र और बहुत देखभाल करते हैं. उन्होंने जिम में कहा कि अगली बार जब हम दौड़ेंगे तब केवल सुरक्षित रन ही लेंगे.

 

बढ़िया रंग में हैं जायसवाल

 

जायसवाल अभी जोरदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने पहले टी20 में आठ गेंद में 21 रन की तेजतर्रार पारी खेली थी. इसमें दो चौके और दो छक्के शामिल रहे थे. दूसरे मैच में 21 साल के इस बल्लेबाज ने नौ चौकों व दो छक्कों से सजी अर्धशतकीय पारी खेली. इसके चलते वह प्लेयर ऑफ दी मैच बने. दूसरे टी20 में गायकवाड़ ने एंकर रोल निभाया. उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए. उनके अलावा इशान किशन ने 32 गेंद में तीन चौकों व चार छक्कों से 52 और रिंकू सिंह ने नौ गेंद में चार चौकों व दो छक्कों से नाबाद 31 रन की पारी खेली. भारत पांच मैच की सीरीज के पहले दो मैच जीतकर 2-0 से आगे हो गया.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 : हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस जाने के बाद अब गुजरात टाइटंस का कप्तान बनेगा टीम इंडिया के ये धुरंधर
बड़ी खबर: हार्दिक पंड्या ने गुजरात टाइटंस से कहा था मुझे मुंबई में जाना है, MI ने कैमरन ग्रीन के लिए RCB से पहले दो फ्रेंचाइज से किया कॉन्टेक्ट
पाकिस्तान को 2025 चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर सताया डर, BCCI से जुड़ी इस वजह से ICC से मुआवजे की रख दी मांग

लोकप्रिय पोस्ट