icon

शाहीन अफरीदी को दूसरे टेस्ट से क्यों किया गया ड्रॉप, नए गेंदबाजी कोच जेसन गिलेस्पी ने बता दिया सच, कहा- हम चाहते हैं कि....

जेसन गिलेस्पी को लेकर शाहीन अफरीदी ने कहा कि हमने उन्हें आराम दिया है. हम चाहते हैं कि वो अपने नए बच्चे के साथ समय बिताए. उनके पास अभी भी काफी क्रिकेट बचा हुआ है.

ट्रेनिंग के दौरान शाहीन अफरीदी
authorNeeraj Singh
Thu, 29 Aug 04:58 PM

शाहीन अफरीदी को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है. पाकिस्तान की टीम ने 12 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से रावलपिंडी स्टेडियम में होगी. अबरार अहमद, मीर हमजा को टीम के भीतर शामिल किया गया है. जबकि शाहीन अफरीदी को टीम के भीतर जगह नहीं मिली. ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के कोच जेसन गिलेस्पी ने सेलेक्शन प्रोसेस और शाहीन अफरीदी को लेकर बड़़ा बयान दिया है.

 

अफरीदी के पास काफी क्रिकेट बाकी है: गिलेस्पी

 

गिलेस्पी ने कहा कि अबरार अहमद को 12 सदस्यीय टीम के भीतर रखा गया है. ऐसे में हमें अभी भी पिच देखनी है. कल सुबह हम इसका जायजा लेंगे. वहीं उन्होंने शाहीन को लेकर कहा कि शाहीन इस मैच से बाहर हैं. मेरी उनसे बात हुई थी. वो सबकुछ समझते हैं और मैं खुश हूं कि उन्हें हालात पता हैं. हम बस अपनी बेस्ट कॉम्बिनेशन पर ध्यान दे रहे हैं और हम चाहते हैं कि ये ऐसा ही रहे. जैसा की मैंने आपको बताया कि हम पहले कंडीशन देखेंगे और उसके बाद ये फैसला लेंगे कि हमें क्या गेंदबाजी अटैक रखनी है.

 

उन्होंने आगे कहा कि शाहीन को हमने फीडबैक दिया है. पिछले कुछ हफ्ते उनके लिए शानदार रहे हैं. वो पिता बने हैं और हम चाहते हैं कि वो इस मौके का पूरा फायदा उठाए और परिवार के साथ समय बिताए.  वो अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं और अजहर महमूद के साथ लगे हुए हैं. हम शाहीन को बेस्ट प्रदर्शन देते हुए देखना चाहते हैं. अभी हर फॉर्मेट में काफी क्रिकेट बचा हुआ है. आने वाले समय में वो हमारे लिए अहम रोल निभाएंगे. लेकिन फिलहाल के लिए हम हर बेस कवर करना चाहते हैं. शाहीन अच्छे खिलाड़ी के साथ अच्छे इंसान भी हैं.

 

गिलेप्सी ने आगे कहा कि अफरीदी जिस तरह से गेंद स्विंग करते हैं और उनका जो रफ्तार है उससे बल्लेबाजों को काफी ज्यादा दिक्कत होती है.

 

दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम: अब्दुल्ला शफीक, सैम अयूब, शान मसूद, बाबर आजम, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली आगा, खुर्रम शहजाद, मोहम्मद अली, अबरार अहमद, नसीम शाह और मीर हमजा.
 

ये भी पढ़ें

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज में भी नहीं छोड़ा नवीन-उल-हक का पीछा, अफगानिस्तानी गेंदबाज ने कहा- बस करो यार, कुछ नया ढूंढो
13 बार सिर पर लगी चोट तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 26 की उम्र में छोड़ा क्रिकेट, भारत के खिलाफ डेब्यू में ठोकी थी फिफ्टी
धोनी का राजदार अब टीम इंडिया के लिए बनेगा बड़ी मुसीबत, टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड का गेंदबाजी कोच बना

लोकप्रिय पोस्ट