icon

Exclusive: दीपक चाहर को हर बार धोनी से क्यों पड़ती है डांट? गेंदबाज ने बताया पूरा किस्सा

दीपक चाहर फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. चाहर चोट से रिकवर कर रहे हैं. लेकिन धोनी को से उनको क्यों इतनी डांट पड़ती है इसको लेकर उन्होंने अब अहम बात कही है.

Exclusive: दीपक चाहर को हर बार धोनी से क्यों पड़ती है डांट? गेंदबाज ने बताया पूरा किस्सा
authorSportsTak
Wed, 20 Sep 09:41 AM

टीम इंडिया के व्हाइट बॉल स्पेशलिस्ट और स्विंग गेंदबाज दीपक चाहर फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. चाहर चोटिल हैं और रिकवर कर रहे हैं. छोटे फॉर्मेट में ये गेंदबाज कमाल कर चुका है. वहीं आईपीएल में भी धोनी की कप्तानी में चाहर ने कई धांसू प्रदर्शन दिए हैं. चेन्नई ने इस साल 5वीं बार आईपीएल खिताब पर कब्जा किया और चाहर भी इस टीम का हिस्सा थे. लेकिन पिछले कुछ समय से इस गेंदबाज को चोट ने काफी परेशान कर रखा है. हैमस्ट्रिंग के चलते चाहर को आईपीएल 2023 के शुरुआत में ही बाहर होना पड़ा और उन्होंने 6 मैच मिस किए. जबकि बैक इंजरी के चलते चाहर ने साल 2022 का पूरा आईपीएल मिस किया था.

 

धोनी से इसलिए पड़ती है डांट


चाहर धोनी को अपना आइडल मानते हैं और अक्सर उनके साथ मस्ती मजाक और टिप्स लेते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन फैंस जब भी धोनी- चाहर को एक साथ देखते हैं तो वो डांट ही खा रहे होते हैं. आखिर ऐसा क्यों होता है और चाहर को इतनी डांट क्यों पड़ती है. गेंदबाज ने स्पोर्ट्स तक से एक्सक्लूसिव बातचीत में अब खुद ही इसका खुलासा किया है.

 

 

 

धोनी मेरे बड़े भाई हैं: चाहर


चाहर ने स्पोर्ट्स तक से खास बातचीत में कहा कि, वो धोनी भाई का प्यार है. हर किसी का प्यार दिखाने का तरीका अलग होता है. मैं उन्हें अपना बड़ा भाई मानता हूं और वो मेरे आइडल हैं. उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है और वो मुझे छोटे भाई की तरह मानते हैं. बड़े भाई के लिए उसका छोटा भाई हमेशा छोटा ही रहता है और कभी बड़ा नहीं होता. और यही कारण है कि मुझे डांट पड़ती है. मेरा और माही भाई का रिश्ता काफी मजबूत है और मैं खुद को काफी ज्यादा किस्मत वाला मानता हूं.

 

बता दें कि दीपक चाहर ने अपना खुद का स्पोर्ट्स ब्रैंड भी लॉन्च कर दिया है. चाहर ने इसका नाम डी नाइन स्पोर्ट्स रखा है. युवा क्रिकेटरों के लिए इस ब्रैंड को बनाया गया है जिसमें आप कैप, टीशर्ट और जूते खरीद सकते हैं. चाहर ने कहा कि, ये ब्रैंड उन क्रिकेटर्स के लिए हैं जो महंगा सामान नहीं खरीद पाते हैं और खराब क्वालिटी के जूते पहनने से उन्हें चोट लग जाती है. ऐसे में अब कोई भी सस्ते में इन प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकता है.

 

बता दें कि चाहर अब तक कई टूर्नामेंट जीत चुके हैं. लेकिन इस बार वो वनडे वर्ल्ड कप टीम में नहीं है. चाहर का कहना है कि वो जल्द से जल्द चोट से रिकवर होकर वापसी करना चाहते हैं. टीम इंडिया ने जब 2018 का एशिया कप जीता था तब चाहर टीम का हिस्सा थे. चाहर ने 13 वनडे मुकाबलों में कुल 16 विकेट और 24 टी20 मैचों में 29 विकेट लिए हैं. इसके अलावा आईपीएल में चाहर ने 73 मैचों में 72 विकेट लिए हैं. चाहर ने साल 2018 में वनडे डेब्यू और इसी साल टी20 भी डेब्यू किया था. साल 2016 में चाहर ने अपना पहला आईपीएल मैच खेला था.
 

ये भी पढ़ें:

AUS के खिलाफ मुकाबले से पहले अश्विन का धमाकेदार प्रदर्शन, लोकल वनडे मैच में दिए सिर्फ 30 रन, मिले इतने विकेट

वर्ल्ड कप 2023 से पहले पूरी तरह बदल गया कोलकाता का ईडन गार्डन्स स्टेडियम, 5 नवंबर को इस टीम से टकराएगा भारत, VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट