icon

Behno-Bhaiyo : बेहद खूबसूरत हैं केएल राहुल की बहन, जिसकी शादी के लिए भारतीय खिलाड़ी ने छोड़ दिया वनडे मैच, यहां जानें सब कुछ

IPL 2024, KL Rahul Sister :आईपीएल 2024 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की कप्तानी करने वाले केएल राहुल की कौन है बहन, यहां जानें सब कुछ.

अपनी बहन भावना के साथ केएल राहुल (फोटो क्रेडिट - इन्स्टाग्राम @klbhavana_offical)
authorShubham Pandey
Wed, 03 Jul 12:21 PM

IPL 2024 : भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल के नाम से तो सभी वाकिफ हैं. कर्नाटक से आने वाले केएल राहुल ने क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी से सभी गेंदबाजों को मजा चखाया. लेकिन क्रिकेट के मैदान के बाहर वह सुनील शेट्टी की एक्ट्रेस बेटी अथिया शेट्टी के आगे पूरी तरह से क्लीन बोल्ड हो गए. कई साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया के बारे में तो सभी जानते हैं. लेकिन बहुत ही कम फैंस जानते होंगे कि केएल राहुल की एक बहन भावना भी हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि कौन है भावना और वह क्या करती हैं.

 

केएल राहुल के माता-पिता कौन हैं ?


केएल राहुल की बात करें तो उनका जन्म 18 अप्रैल 1992 को कर्नाटक के मंगलूर में हुआ था. केएल के पिता का नाम केएन लोकेश हैं जो नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कर्नाटक में डीन के पद पर काम करते हैं. जबकि उनकी माता राजेश्वरी एक स्कूल में प्रिंसिपल हैं. इस तरह टीचिंग परिवार से होने के नाते राहुल पर पढ़ाई की भी जिम्मेदारी थी लेकिन उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर बनाया.

 


केएल राहुल ने क्रिकेट में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा 


केएल राहुल ने कर्नाटक के लिए साल 2010 में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया और इसके बाद फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. राहुल ने साल 2013 में आईपीएल में आरसीबी के लिए डेब्यू किया और इसके बाद साल 2014 में राहुल ने भारत के लिए सबसे पहले टेस्ट और फिर वनडे व टी20 में भी अपना दबदबा बनाया.

 

 

कौन है केएल राहुल की बहन ?


अब आईपीएल 2024 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी करने वाले केएल राहुल की बहन का नाम भावना है. जो कि राहुल से तीन साल बड़ी हैं और उनकी शादी भी हो चुकी हैं. राहुल और उनकी इकलौती बहन भावना के बीच काफी प्यार है. अपनी बहन की शादी के लिए राहुल ने घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के पहले वनडे मैच से नाम वापस ले लिया था. राहुल की बहन भावना की शादी साल 2022 के फरवरी माह में हुई थी.

 

 

भाभी अथिया शेट्टी से भी बहन को काफी प्यार 


केएल राहुल, उनकी बहन भावना और राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी के बीच भी काफी प्यार देखने को मिलता है. राहुल की बहन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अथिया शेट्टी के साथ तस्वीर पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी. वहीं केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी साल 2023 को  सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में हुई थी.

 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Wicket Controvesry : 'विराट कोहली हैं नॉटआउट', नवजोत सिंह सिद्धू ने ठोका दावा, जानिए कैसे 3 पॉइंट से IPL नियम की उड़ाई धज्जियां

RCB फैंस का फिर टूटा सपना! IPL 2024 सीजन में ट्रॉफी की रेस से विराट कोहली की टीम बाहर? जानें कैसे बने बुरे समीकरण

KKR vs RCB : विराट कोहली को फुलटॉस में आउट करने वाले हर्षित राणा ने दी पूरे मामले की सफाई, मैच के बाद कहा - मेरे ख्याल से अंपायर को…

लोकप्रिय पोस्ट