icon

योगराज सिंह ने धोनी और कपिल देव पर बोला हमला तो लोगों को सताने लगी सचिन तेंदुलकर के बेटे की चिंता, कहा- 'उसका करियर मत खराब करो'

योगराज सिंह ने जब से धोनी और कपिल देव पर हमला बोला है तब से फैंस योगराज को लेकर ये कह रहे हैं कि उन्हें अर्जुन तेंदुलकर से दूर रहना चाहिए और उन्हें कोचिंग देनी बंद कर देनी चाहिए.

अर्जुन तेंदुलकर को ट्रेन करवाते योगराज सिंह
authorNeeraj Singh
Mon, 02 Sep 05:29 PM

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. योगराज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एमएस धोनी और कपिल देव पर हमला बोला है. ऐसे में उनका बयान खूब वायरल हो रहा है. इस बीच फैंस को सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की चिंता सता रही है. फैंस ने योगराज को लेकर साफ कहा है कि उन्हें अर्जुन तेंदुलकर को कोचिंग देनी बंद कर देनी चाहिए क्योंकि उस बच्चे का करियर खराब हो सकता है.

 

 

 

योगराज पर हमला बोल रहे हैं फैंस

 

बता दें कि सचिन के बेटे अर्जुन अभी भी आईपीएल में संघर्ष कर रहे हैं. वहीं डोमेस्टिक में वो गोवा के लिए खेलते हैं. युवराज सिंह ने खुलासा किया था कि वो सचिन तेंदुलकर ही थे जिन्होंने उनके पिता योगराज से अर्जुन को कोचिंग देने की बात की थी. लेकिन पिछले 48 घंटों के भीतर योगराज ने धोनी और कपिल देव को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिससे फैंस को काफी ज्यादा बुरा लगा है. जी स्विच पर बात करते हुए योगराज ने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कहा कि वो अभी कोयला हैं लेकिन मैं उन्हें हीरे में तब्दील कर दूंगा. उन्होंने कहा कि क्या आपने कभी कोल के माइन में हीरे को देखा है. उसे हीरे बनने में सालों लगते हैं. और अगर हगीर सही हाथों में पहुंचता है तभी वो अपनी मंजिल पा पाता है. लेकिन अगर गलत हाथों में पहुंचता है तो वो टूट जाता है.

 

 

 

बता दें कि योगराज के इस बयान के बाद फैंस ने उनपर हमला बोलना शुरू कर दिया और कहा कि योगराज सिंह को अर्जुन तेंदुलकर को कोचिंग देनी बंद कर देनी चाहिए. वहीं एक और फैन ने लिखा योगराज जैसी सोच रखने वाला शख्स यहां अर्जुन के साथ कैसे काम कर सकता है. वहीं एक और फैन ने लिखा कि अर्जुन को यहां जल्द से जल्द योगराज सिंह के साथ दूरी बना लेनी चाहिए.

 

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी डेब्यू में शतक ठोका था. ऐसे में योगराज ने खुलासा किया कि वो अर्जुन को ट्रेनिंग देने के लिए एक ही शर्त पर माने थे कि उन्हें भूलना होगा कि वो सचिन के बेटे हैं. योगराज अक्सर सचिन के साथ उनके बेटे को लेकर बात करते हैं. बता दें कि अर्जुन ने आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए 3 मैच खेले थे और तीन विकेट लिए थे.

 

ये भी पढ़ें:

भारतीय सैनिक के बेटे ने पेरिस पैरालिंपिक में लहराया तिरंगा, सीजन का बेस्‍ट थ्रो करके देश के लिए जीती 'चांदी'

Paris Paralympics: चारा काटने वाली मशीन से हाथ कटा तो डॉक्‍टर से पूछा- क्या वो सेना में शामिल हो सकते हैं, अब निषाद ने लगातार दूसरी बार सिल्‍वर जीत लहराया तिरंगा

Paralympics 2024: प्रीति पाल ने पेरिस में दूसरा मेडल जीत रचा इतिहास, 200 मीटर T35 फाइल में ब्रॉन्ज पर किया कब्जा

लोकप्रिय पोस्ट