icon

बारिश के चलते धुला तीसरा टी20 तो बेन स्टोक्स ने खुलेआम उड़ाया ऑस्ट्रेलिया का मजाक, कहा- खुशकिस्मत हो...

बेन स्टोक्स ने तीसरा टी20 बारिश के चलते धुलने के बाद ऑस्ट्रेलिया का मजाक बनाया है. स्टोक्स ने कहा कि खुशकिस्मत हो कि बारिश आ गई. स्टोक्स फिलहाल चोट से रिकवरी कर रहे हैं.

मैदान पर ट्रेनिंग के दौरान बेन स्टोक्स
authorNeeraj Singh
Mon, 16 Sep 07:10 PM

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया का मजाक बनाया है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को बारिश के चलते तीसरा टी20 मुकाबला धुल गया. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला मैनचेस्टर में होना था. स्टोक्स फिलहाल हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं. स्टोक्स को ये चोट नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के लिए खेलते हुए दी हंड्रेड टूर्नामेंट में लगी थी. वहीं टी20 सीरीज की बात करें तो दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की सीरीज अंत में 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई क्योंकि तीसरा मैच बारिश के चलते नहीं हो पाया.

 

स्टोक्स ने उड़ाया मजाक


ऑस्ट्रेलिया ने पहला टी20 28 रन से जीता जब ट्रेविस हेड ने रोज बाउल साउथैप्टन में अर्धशतक ठोका था. लेकिन इंग्लैंड की टीम अगला मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर ले आई. ऐसे में स्टोक्स ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगा ऑस्ट्रेलिया को ट्रोल किया. स्टोक्स ने ऐसे समय में पोस्ट किया जब तीसरा टी20 बारिश के बीच शुरू भी हो सकता था. स्टोक्स ने मैदान की फोटो पोस्ट की जिसपर कवर्स दिख रहे थे. ऐसे में उन्होंने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया- इंग्लैंड मैच में बारिश. मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम खुशकिस्मत रही.

 

 

बता दें कि मैनचेस्टर में खराब मौसम के चलते टॉस को रद्द कर दिया गया था. ऐसे में दोपहर 2 बजे टॉस का समय तय हुआ लेकिन भारी बारिश के चलते इस फिर से रद्द कर दिया गया. 3 बजकर 15 मिनट पर फिर लगा कि मैच होगा लेकिन वापस मैदान पर कवर्स डालने पड़े. अंत में 6 बजे के करीब 5-5 ओवर का मैच करवाने की बात कही गई लेकिन मैदान की सही कंडीशन न होने के चलते इसे अंत में रद्द कर दिया गया.

 

अब वनडे सीरीज की बारी


टी20 सीरीज बराबरी पर खत्म होने के बाद अब दोनों टीमों का पूरा फोकस वनडे सीरीज पर जा चुका है जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर टीम का हिस्सा नहीं हैं. वो फिलहाल चोटिल हैं. वहीं उनकी जगह टीम की कमान हैरी ब्रूक के हाथों में हैं. लियाम लिविंगस्टोन को इससे पहले टीम में नहीं रखा गया था लेकिन वो अब बटलर के रिप्लेसमेंट हैं. इसके अलावा जोश हल भी क्वॉड इंजरी के चलते टीम का हिस्सा नहीं हैं.

 

ये भी पढ़ें:

दलीप ट्रॉफी में शतक ठोकने के बाद इशान किशन ने सोशल मीडिया पर डाली बेहद अजीब पोस्ट, लिखा- अधूरा...

चेन्नई में टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन में दिखा बेहद अजीब नजारा, गंभीर ने इस गेंदबाज से दम भर करवाई बल्लेबाजी

गौतम गंभीर और रोहित शर्मा के किए कराए पर फिरा पानी, बांग्लादेश को हराने के लिए जो प्लान बनाया था वो अब दुनिया के सामने आ गया!

लोकप्रिय पोस्ट