icon

धोनी के जरिए किए गए एक फोन कॉल ने कैसे बदली ड्वेन ब्रावो की जिंदगी, खुद किया खुलासा, कहा- रिटायरमेंट के बाद...

चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने के बाद टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो ने पूरी टीम और खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया है.

धोनी के जरिए किए गए एक फोन कॉल ने कैसे बदली ड्वेन ब्रावो की जिंदगी, खुद किया खुलासा, कहा- रिटायरमेंट के बाद...
authorSportsTak
Wed, 31 May 04:49 PM

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक बड़ा पोस्ट डाला है. ब्रावो की टीम आईपीएल 2023 की चैंपियन बन चुकी है. ऐसे में ब्रावो ने हर किसी का शुक्रियाअदा किया है जिन्होंने इस सफर में उनका साथ दिया. हालांकि ब्रावो ने धोनी और टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग का स्पेशल नाम लिया है. सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के जरिए जीते गए कुल 5 खिताब की बराबरी कर ली. धोनी एंड कंपनी ने हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर मैच पर कब्जा कर लिया.

 

बारिश के चलते अंत में मैच रिजर्व डे पर शिफ्ट हो चुका था. टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अंतिम 2 गेंद पर ऐसा कमाल किया कि देखने वाले देखते  रह गए और इस तरह टीम चैंपियन बन गई. गुजरात ने चेन्नई के सामने 215 रन का विशाल लक्ष्य रखा था. लेकिन बारिश के चलते चेन्नई को अंत में 15 ओवरों में 171 रन का टारगेट मिला जिसे टीम ने आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया.

 

 

 

ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने टीम के लिए धांसू शुरुआत की. दोनों के आउट होने के बाद शिवम दुबे, अजिंक्य रहाणे और अंबाती रायडू ने भी अहम रोल निभाया. हालांकि अंत में जडेजा मैच के हीरो रहे. लेकिन इन सबके बीच अब ब्रावो ने चेन्नई, धोनी और टीम के खिलाड़ियों को लेकर अहम पोस्ट डाला है.

 

CSK के लिए ब्रावो का मैसेज


ब्रावो ने चेन्नई के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना, दीपक चाहर, राजवर्धन हेंगरगेकर और दीपक चाहर का भी शुक्रियाअदा किया है. ब्रावो ने कहा कि, कहां से शुरुआत करूं. जब मैंने आईपीएल से रिटायरमेंट लेने का फैसला किया था तब मेरे लिए ये उदास करने वाला लम्हा था. लेकिन मैं अपने सफल आईपीएल करियर के लिए शुक्रगुजार हूं. मेरा भाग्य था कि मुझे चेन्नई के कप्तान धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कॉल किया और कोचिंग स्टाफ से जुड़ने के लिए कहा. मेरे दिमाग में उस दौरान कुछ नहीं था कि, क्योंकि ये वही दिशा थी जिसमें मैं आगे बढ़ना चाहता था और मैं अपने क्रिकेटिंग करियर को आगे लेकर जाना चाहता था.

 

ब्रावो ने आगे लिखा कि, मैं स्टीफन फ्लेमिंग का सबसे ज्यादा शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. वो एक अलग टैलेंट हैं और आईपीएल इतिहास के सबसे बेस्ट कोच हैं. जिन फैंस ने हमारा समर्थन किया आप लोग असली चैंपियन हो. जहां हम जाते हैं और जहां मैच खेलते हैं हम सिर्फ पीला रंग देखते हैं.  सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया.

 

अपनी टीम को इस जीत के लिए ढेर सारी बधाई देना चाहता हूं. ये मेरे लिए सबसे यादगार सीजन रहा है. कोचिंग स्टाफ का शुक्रिया अदा.  मैं बॉलिंग कोच, मथीशा, जडेजा, चाहर और दूसरे खिलाड़ियों को बधाई देना चाहता हूं. कोच के लिहाज से मेरे लिए ये अनुभव शानदार रहा है. 

 

ये भी पढ़ें:

सौरव गांगुली के भाई ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर दिया बड़ा बयान, कहा- साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप से पहले इस चीज के लिए हो जाओ तैयार

इरफान पठान ने चुनी IPL 2023 की प्लेइंग 12, धोनी का नाम गायब, भारतीय के बदले इस विदेशी को बनाया कप्तान


 

लोकप्रिय पोस्ट