icon

कामरान- हरभजन के बीच क्या हुई बातचीत, पूर्व क्रिकेटर ने खोला राज, कहा- मैंने गलती की माफी मांगी, बहस के बीच आया बाबर आजम का भी नाम

कामरान अकमल ने भज्जी के साथ हुई बातचीत पर कहा कि उन्होंने उनसे माफी मांग ली है. वहीं भज्जी को भी उन्होंने कहा कि वो बाबर आजम का मजाक न बनाएं. बाबर पाकिस्तान क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी हैं.

मैच के बाद एक दूसरे संग बात करते हरभजन सिंह और कामरान अकमल
authorNeeraj Singh
Mon, 08 Jul 08:10 AM

एक महीने पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई थी. कामरान ने भारत- पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच के दौरान अर्शदीप सिंह का मजाक बनाया था और सिखों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. लेकिन इंग्लैंड में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच टक्कर में दोनों को इस मुद्दे पर बातचीत करते देखा गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर फैंस ये जानना चाहते थे कि आखिर उस मुद्दे पर दोनों के बीच क्या बातचीत हुई. ऐसे में अब कामरान अकमल ने इसे लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

 

कामरान ने मांगी माफी


हरभजन से मिलने के बाद कामरान अकमल ने पुराने विवाद पर माफी मांगी और भज्जी के सामने अपनी गलती मानी. साल 2009 टी20 वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी ने इस दौरान हरभजन सिंह से भी सवाल पूछे कि आखिरी सोशल मीडिया पर उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का मजाक क्यों बनाया था.

 

 

 

पाक टीवी पर अकमल ने कहा कि मुझसे गलती हुई थी और वही एक बात चल रही थी. मेरा उन्हें ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. मैं किसी भी धर्म के बार में उलटा नहीं सोच सकता. मैंने उन्हें ये साफ कर दिया है. ऐसा होना चाहिए क्योंकि मैं उनसे छोटा हूं. वो सीनियर हैं और शानदार ऑफ स्पिनर रह चुके हैं.

 

 

 

बाबर आजम का भी हुआ जिक्र


अकमल ने आगे कहा कि इसके बाद हमने बाबर आजम के ट्रोलिंग पर बात की. इसमें कोई दो राय नहीं कि बाबर आजम शानदार बल्लेबाज हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए कई शतक बनाए हैं. हां बाबर आजम और ब्रायन लारा के क्लास की कोई तुलना नहीं. लेकिन एक क्रिकेटर के तौर पर हमें किसी का मजाक नहीं बनाना चाहिए. ऐसे में मैंने इसी मुद्दे पर बाती की और हरभजन ने भी अपनी गलती मानी और कहा कि वो कभी किसी का मजाक नहीं बनाएंगे.

 

बता दें कि अकमल ने सिखों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिसमें उन्होंने अर्शदीप सिंह का भी नाम लिया था. ऐसे में भज्जी ने बेहद गुस्से में उनकी क्लास लगाई थी जिसके बाद अकमल को माफी मांगनी पड़ी थी. बाद में सार विवाद खत्म हो गया था लेकिन वर्ल्ड चैंपियन ऑफ लेजेंड्स मुकाबले के दौरान फिर दोनों को इस बात पर बहस करते देखा गया.

 

ये भी पढ़ें :- 

वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद क्या कुलदीप यादव करेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी? घर लौटकर दी बड़ी अपडेट

IND vs ZIM : अभिषेक शर्मा, यशस्वी जायसवाल ने शुभमन गिल का बढ़ाया सिर दर्द, अब तीसरे मैच में कौन करेगा ओपनिंग? कप्तान ने दिया ये जवाब

IND vs ZIM : जिम्बाब्वे के सामने शतक जड़ने और भारत को जीत दिलाने के बाद अभिषेक शर्मा ने खोला राज, कहा - हार के बाद मुझे…

लोकप्रिय पोस्ट