icon

SA20: वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर को बंदूक की नोंक पर लूटा, बदमाशों ने होटल के बाहर बनाया शिकार

वेस्ट इंडीज के फैबियन एलन साउथ अफ्रीका 20 लीग में पार्ल रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं. इस टीम का मालिकाना हक आईपीएल फ्रेंचाइज राजस्थान रॉयल्स के पास है.

फैबियन एलन (दाएं) वेस्ट इंडीज के लिए वनडे और टी20 खेल चुके हैं.
authorShakti Shekhawat
Mon, 05 Feb 11:39 PM

वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर फैबियन एलन को साउथ अफ्रीका की राजधानी जोहानिसबर्ग में बंदूक दिखाकर लूट लिया गया. वे साउथ अफ्रीका 20 लीग में खेलने के लिए गए हुए थे. वे यहां पर पार्ल रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं. एलन को जोहानिसबर्ग में होटल के बाहर शिकार बनाया गया. इस घटना ने उन्हें बुरी तरह डरा दिया. जानकारी के अनुसार, 28 साल के इस क्रिकेटर को बदमाशों ने बंदूक दिखाई और उनसे फोन व बाकी निजी सामान छीन लिया. इस घटना के बाद SA20 में खेल रहे खिलाड़ियों की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े हो गए.

 

क्रिकबज़ ने पार्ल रॉयल्स, SA20 और क्रिकेट वेस्ट इंडीज के सूत्रों के हवाले से इस घटना की रिपोर्ट दी है. इसमें क्रिकेट वेस्ट इंडीज के हवाले से लिखा गया है कि एलन सुरक्षित हैं. उन्हें किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है. उनसे संपर्क किया गया है. क्रिकेट वेस्ट इंडीज के एक अधिकारी ने रिपोर्ट में कहा, हमारे मुख्य कोच आंद्रे कूली ने एलन से बात की है. ऑबेड मकॉय के जरिए संपर्क साधा गया. वह ठीक है. क्रिकेट साउथ अफ्रीका व उनकी टीम पार्ल रॉयल्स आगे कोई और जानकारी होगी तो साझा करेंगे.

 

कौन हैं फैबियन एलन

 

जमैका से आने वाले एलन ने वेस्ट इंडीज के लिए 20 वनडे और 34 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. फरवरी 2022 के बाद से वे विंडीज टीम से बाहर चल रहे हैं. उनके पास आईपीएल में खेलने का अनुभव भी है. वे मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स का हिस्सा रहे हैं. वे बाएं हाथ के स्पिनर और दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. SA20 में उन्होंने आठ मैचों में 38 रन बनाए हैं और दो विकेट लिए हैं.

 

SA20 का यह दूसरा सीजन है. इसका आगाज पिछले साल से ही हुआ है. वर्तमान सीजन में लीग स्टेज के मुकाबले हो चुके हैं. एलन की टीम रॉयल्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. उसे 7 फरवरी को एलिमिनेटर में जोहानिसबर्ग सुपर किंग्स से खेलना है. SA20 का फाइनल 10 फरवरी को खेला जाएगा. 

 

ये भी पढ़ें

राहुल द्रविड़ ने सौरव गांगुली के धीमी पिचों के आरोप पर दिया करारा जवाब, बोले- विकेट हम नहीं बनाते, मुझे तो खुद...
बड़ी खबर: जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे IND vs ENG तीसरा टेस्ट! जानिए क्या है वजह
विराट कोहली IND vs ENG टेस्ट सीरीज में खेलेंगे या नहीं? राहुल द्रविड़ ने दिया गोलमोल जवाब

लोकप्रिय पोस्ट