icon

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट से पहले रवींद्र जडेजा का अंग्रेजों को मुंहतोड़ जवाब, कहा- इंग्लैंड मजबूत टीम नहीं वो तो बस हम लोगों ने...

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड को करारा जवाब दिया है और उन्हें मजबूत टीम का दर्जा नहीं दिया है. जडेजा ने कहा कि टीम इंडिया गलती न करती तो पहा टेस्ट जीत जाती.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रवींद्र जडेजा
authorNeeraj Singh
Wed, 14 Feb 02:07 PM

IND vs ENG: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दूसरा टेस्ट मिस किया था. ऐसे में ये खिलाड़ी तीसरे टेस्ट में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. जडेजा को पूरी तरह फिट करार दे दिया गया है और उन्होंने राजकोट टेस्ट से ठीक एक दिन पहले भारतीय टीम की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.  भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से दूसरे टेस्ट की शुरुआत होनी है. फिलहाल दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. इंग्लैंड की टीम ने पहले टेस्ट में भारत को 28 रन से हराया था जबकि दूसरे टेस्ट पर टीम इंडिया ने 106 रन से कब्जा किया था.

 

इंग्लैंड का बैजबॉल सुर्खियों में है. लेकिन दूसरे टेस्ट में इस बैजबॉल पर भारतीय गेंदबाज खासकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने लगाम लगा दिया था. ऐसे में अब रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड की टीम को मुंहतोड़ जवाब दिया है. जडेजा ने साफ कहा कि इंग्लैंड की टीम सबसे मजबूत टीम नहीं है. पहले टेस्ट की दूसरी पारी अगर हम लीड ले लेते तो हम जीत जाते.

 

आसानी से जीत जाते पहला टेस्ट


प्रेस कॉन्फ्रेंस में जडेजा ने कहा कि मैं इंग्लैंड की टीम को सबसे मजबूत टीम नहीं मानता हूं. दूसरी टीमों के भारत में आकर खेलना आसान नहीं है. अगर पहले टेस्ट की दूसरी पारी में हम छोटी छोटी गलतियां नहीं करते तो हम मैच नहीं हारते.

 

अश्विन लेंगे 500 विकेट


बता दें कि जडेजा ने यहां आर अश्विन की गेंदबाजी पर भी बात की. जडेजा ने कहा कि अश्विन 499 विकेट ले चुके हैं और वो राजकोट टेस्ट में 500 विकेट जरूर लेंगे.  ऐसे में इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना मेरे लिए गर्व की बात है. पिछले 10 सालों से मैं उनके साथ खेल रहा हूं. और मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है कि वो मेरे होमटाउन में ये उपलब्धि हासिल करेंगे.

 

बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है. टीम ने सिर्फ एक बदलाव किया है. शोएब बशीर की जगह टीम में मार्क वुड को मौका मिला है. मार्क वुड वही गेंदबाज हैं जिन्होंने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में कमाल किया था और विकेट लिए थे. ऐसे में सीरीज में पहली बार हो रहा है जब इंग्लैंड की टीम दो पेसर्स के साथ मैच में उतरेगी. इसमें जेम्स एंडरसन का भी नाम शामिल है.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: राजकोट टेस्ट से एक दिन पहले टीम इंडिया की प्रैक्टिस में दिखा अजब नजारा, हेड कोच और चीफ सेलेक्टर के बीच...

Sports News 14 फरवरी: खिलाड़ियों पर नकेल कसने के लिए BCCI तैयार, क्या PSL 2024 हो जाएगा फ्लॉप, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

PSL 2024 से इस गेंदबाज ने लिया नाम वापस, एक दिन बाद ही दूसरे टूर्नामेंट में खेलने के लिए मुंबई की टीम में हो गया शामिल

 

लोकप्रिय पोस्ट