icon

विराट कोहली ने याद किया साल 2011 का टेस्ट, द्रविड़ के साथ पोस्ट की फोटो, कहा- कभी नहीं सोचा था...

विराट कोहली और राहुल द्रविड़ एक साथ वेस्टइंडीज दौरे पर खेल चुके हैं. लेकिन अब द्रविड़ कोच हैं जबकि विराट टीम का हिस्सा.

विराट कोहली ने याद किया साल 2011 का टेस्ट, द्रविड़ के साथ पोस्ट की फोटो, कहा- कभी नहीं सोचा था...
authorSportsTak
Mon, 10 Jul 01:05 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टीम और टीम के कोच राहुल द्रविड़ के साथ एक फोटो पोस्ट की है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज है. ऐसे में भारतीय टीम 10 दिन पहले ही डोमिनिका पहुंच चुकी थी. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत को करारी हार मिली थी. ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को पटखनी दी थी. इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को एक महीने का ब्रेक मिला था. भारत को 2 टेस्ट मैच, तीन वनडे मैच और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

 

 

 

एशिया कप और आईसीसी वर्ल्ड कप भी इसी साल खेला जाना है. ऐसे में भारतीय टीम का कैलेंडर काफी ज्यादा व्यस्त रहने वाला है. टीम के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज WTC साइकिल 2023-25 की भी शुरुआत है. लेकिन इन सबके बीच विराट ने राहुल द्रविड़ के साथ एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो के साथ विराट ने द्रविड़ के साथ साल 2011 का दौरा याद किया. दोनों ही खिलाड़ी इसी मैदान पर एक साथ खेले थे. ऐसे में कैप्शन में विराट ने लिखा कि, आखिरी बार साल 2011 में जब हमने डोमिनिका टेस्ट खेला था तब हम दोनों ही साथ थे. कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी वापस उसी जगह पर ले आएगी. काफी ज्यादा आभारी हूं.

 

बता दें कि भारतीय टीम साल 2011 में एक टी20 मैच, 5 वनडे मुकाबले और तीन टेस्ट मैच खेलने के लिए वेस्टइंडीज गई थी. इस दौरान विराट और द्रविड़ ने एक साथ यहां पर टेस्ट खेला था जो दोनों टीमों के बीच ड्रॉ हो गया था.

 

खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट


बता दें कि विराट कोहली टेस्ट सीरीज के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में जिम में वर्कआउट की तस्वीर शेयर की थी. हालांकि अभ्यास मैच में वो फ्लॉप रहे थे. भारत के ही खिलाड़ियों के बीच इंटरनल मैच हुआ था जिसमें विराट कोहली जयदेव उनादकट की बाहर जाती हुई गेंद पर स्लिप में कैच आउट हो गए थे.

 

ये भी पढ़ें:

गलत फोटो ने तोड़ा IPL के मोटे कॉन्ट्रेक्ट का सपना, जाना पड़ा इंग्लैंड, 10 साल बाद पंजाब किंग्स से मिला मौका, 31 साल के खिलाड़ी की रोचक कहानी

IND vs WI: मोहम्मद सिराज-शार्दुल ठाकुर के साथ कौन होगा तीसरा तेज गेंदबाज? इन 3 खिलाड़ियों में है टक्कर


 

लोकप्रिय पोस्ट