icon

IPL 2024: CSK के सीईओ का मुंबई इंडियंस पर हमला, कहा- हम कभी टीम के मामलों में दखल नहीं देते, धोनी ने...

IPL 2024: चेन्नई के सीईओ ने कहा कि गायकवाड़ का हर फैन ने कप्तान के तौर पर स्वागत किया और मैनेजमेंट कभी भी टीम के मामलों में दखल नहीं देती है.

मैच के दौरान बैटिंग करते ऋतुराज गायकवाड़, हार के बाद निराश हार्दिक पंड्या
authorNeeraj Singh
Thu, 23 May 05:03 PM

इंडियन प्रीमियर लीग की दो सबसे सफल फ्रेंचाइजी यानी की चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के कप्तान बदल चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल ओपनर मुकाबले से ठीक एक दिन पहले अपने नए कप्तान का ऐलान किया था. इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ ने एमएस धोनी को रिप्लेस किया था. वहीं मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पंड्या को टीम का नया कप्तान बनाया था. हालांकि ये फैसला टीम के लिए विवादित साबित हुआ.

 

मुंबई इंडियंस के इस फैसले ने फैंस को दो हिस्सों में बांट दिया. इसमें फैंस का एक ग्रुप हार्दिक पंड्या को सपोर्ट कर रहा था जबकि दूसरा ग्रुप ऐसा था जब जो पंड्या को लगातार ट्रोल कर रहा था. पंड्या जब जब स्टेडियम के भीतर जा रहे थे उन्हें फैंस जमकर ट्रोल कर रहे थे. इसका नतीजा ये रहा कि टीम के लिए सीजन बेहद खराब रहा और पाइंट्स टेबल में टीम आखिरी पायदान पर रही. मुंबई ने 14 मैचों में सिर्फ 4 मैच जीते.

 

सभी ने गायकवाड़ का स्वागत किया: काशी


वहीं दूसरी तरफ गायकवाड़ को चेन्नई के फैंस और टीम ने जमकर स्वागत किया. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम भी प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई. ऐसे में अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने मुंबई इंडियंस को ट्रोल किया है और कहा है कि हमारी टीम में सबकुछ काफी आसानी से हुआ और फैंस ने भी इसको अपनाया.

 

काशी ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा कि टीम मैनेजमेंट के साथ ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर हमारी बातचीत चल रही थी. जब वो चेन्नई में आए थे तब वो कमाल कर रहे थे. हमें लगा कि वो कप्तानी के लिए परफेक्ट हैं. फ्लेमिंग और धोनी ने भी गायकवाड़ को लेकर बात की थी कि इन्हें भविष्य में कप्तान बनाया जाए. उन्होंने लगातार रन बनाए हैं. सीनियर्स ने भी उनकी मदद की. और कप्तानी के बाद भी उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा.

 

काशी ने आगे कहा कि उनपर कप्तानी का कोई असर नहीं पड़ा है. चेन्नई में उनका भविष्य उज्जवल है. उनपर काफी दबाव होगा क्योंकि वो धोनी के कदमों पर चल रहे हैं. धोनी ने जो किया है वो कोई नहीं कर सकता. लेकिन गायकवाड़ को जो उन्होंने आत्मविश्वास दिया है उससे उन्होंने अच्छा काम किया है. वहीं फैंस ने भी उन्हें पूरी तरह अपना लिया है. चेन्नई के फैंस ने उन्हें इसलिए अपनाया है क्योंकि धोनी ने उन्हें चुना है. यहां सबसे बड़ी बात यही है कि हम टीम के आपसी मामलों में दखल नहीं देते. उन्हें पता है कि मैनेजमेंट से कोई दखल नहीं देगा जिससे उन्हें प्रदर्शन करने में आसानी होगी.

 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को प्लेऑफ्स से ठीक एक मैच पहले आरसीबी के खिलाफ हार मिली जिससे टीम बाहर हो गई और प्लेऑफ्स में नहीं पहुंच पाई. चेन्नई की टीम ने कुल 14 मुकाबले खेले जिसमें टीम को 7 में जीत मिली. वहीं पाइंट्स टेबल में टीम 5वें पायदान पर रही. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Dinesh Karthik : IPL से संन्यास लेने के बाद दिनेश कार्तिक का अब किस रोल में आएंगे नजर? RCB के कोच ने दी बड़ी अपडेट

RCB की हार पर CSK के चैंपियन खिलाड़ी ने कोहली सहित पूरी टीम को सुनाई खरी-खोटी, कहा - सिर्फ अग्रेसन और चेन्नई को हराने से…

Dinesh Karthik Retirement : दिनेश कार्तिक के संन्यास लेने पर RCB खिलाड़ियों ने दिया 'गार्ड ऑफ़ ऑनर', राजस्थान से हार के बाद इमोशनल VIdeo हुआ वायरल

लोकप्रिय पोस्ट