icon

T20 World Cup 2024 : 'हम कोई गली क्रिकेट टीम के नहीं जो...', शाहीन अफरीदी हुए भावुक, पाकिस्तानी फैंस से को ये बड़ी अपील

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम की लगातार दो हार के बाद शाहीन अफरीदी ने फैंस से लगाई बड़ी गुहार.

टी20 वर्ल्ड कप में मैच के दौरान शाहीन अफरीदी
authorShubham Pandey
Thu, 13 Jun 08:46 PM

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने जहां लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज करके सुपर-आठ में जगह बना डाली. वहीं बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का बुरा हाल है. पाकिस्तान को पहले अमेरिका और उसके बाद भारत के सामने हार का सामना करना पड़ा. जबकि तीन मैचों में सिर्फ कनाडा पर जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान के फैंस अभी तक काफी नाराज हैं. ऐसे में पाकिस्तान के धाकड़ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अपने फैंस से बड़ी अपील कर डाली.

 

पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी ने क्या कहा ?


पाकिस्तान की बुरी हालत और फैंस के व्यवहार पर शाहीन ने क्रिकविक यूट्यूब चैनल पर कहा,

 

देखिये जाहिर सी बात है कि अच्छे समय में हर कोई आपका साथ देता है. लेकिन मैंने हमेशा से कहा है कि फैंस को हमारे कठिन समय में भी साथ देना चाहिए. हम आपकी टीम हैं और कोई गली क्रिकेट टीम नहीं है या फिर ऐसी टीम भी नहीं है. जहां खिलाड़ियों को सिफारिशों के आधार पर चुना गया है. यदि आप सभी टीम का समर्थन नहीं करते हैं तो आप सभी भी हमारे लिए मीडिया की तरह हैं.


पाकिस्तान पर बाहर होने का खतरा 


पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उस पर ग्रुप स्टेज से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. पहले दो मैच दो हार के बाद पाकिस्तान की टीम अब तीन मैचों में एक जीत के साथ दो अंक लेकर तीसरे स्थान पर है. पाकिस्तान की टीम को अगर सुपर-आठ में जाना है तो अमेरिका को आयरलैंड के खिलाफ मैच में हारना होगा. लेकिन अगर ये मैच अमेरिका जीतती है या फिर बारिश के चलते रद्द होता है तो फिर पाकिस्तान के लिए आगे जाने की राह समाप्त हो जाएगी. अब पाकिस्तान को आखिरी मुकाबला आयरलैंड से खेलना है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 से बाहर हुई 3 बड़ी टीमें? अब पाकिस्तान किससे कह रहा... रहम करो

भारत के चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने पर आई चौंकाने वाली खबर, PCB ने अपनी रिपोर्ट में ऐसा क्या कह दिया

Virat Kohli : 1,4,0, विराट कोहली के फ्लॉप शो पर सुनील गावस्कर ने दिया बेबाक बयान, कहा - वह अच्छी बैटिंग नहीं बल्कि…

लोकप्रिय पोस्ट