icon

बीच मैच में कुलदीप यादव पर भड़के कप्तान रोहित शर्मा, फैसले से हुए नाराज, VIDEO वायरल

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया और 2 विकेट अपने नाम किए. लेकिन इसके बावजूद इस गेंदबाज को डांट पड़ी और वो भी कप्तान रोहित से.

कुलदीप को पड़ी डांट
authorSportsTak
Mon, 30 Oct 09:15 AM

रविवार को विश्व कप में इंग्लैंड पर भारत की 100 रनों की शानदार जीत में रोहित शर्मा का तो योगदान रहा ही लेकिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने असली कमाल किया. यह जीत टूर्नामेंट में भारत की लगातार छठी जीत है. कप्तान रोहित शर्मा ने चुनौतीपूर्ण पिच पर खड़े होकर 101 गेंदों पर 87 रन बनाकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. रोहित के अलावा बाकी हर बल्लेबाजों ने इस पिच पर संघर्ष किया. सूर्यकुमार यादव ने डेथ ओवरों में महत्वपूर्ण 49 रनों का योगदान दिया, जिससे भारत नौ विकेट पर 229 रन के कुल स्कोर तक पहुंच सका. हालांकि, लक्ष्य का पीछा करने के दौरान इंग्लैंड 34.5 ओवर में सिर्फ 129 रन पर आउट हो गया.

 

गेंदबाजी में हीरो शमी ही थे, जिन्होंने 22 रन देकर चार विकेट लिए. वहीं बुमराह ने भी 32 रन देकर तीन विकेट लिए. इंग्लैंड को टूर्नामेंट में 5वीं हार मिली और इसके साथ टीम का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट चुका है. वहीं भारत टूर्नामेंट में एकमात्र अजेय टीम बनी हुई है और सेमीफाइनल में जगह पक्की करने की कगार पर है.

 

 

 

स्पिन के साथ, कुलदीप यादव ने कमाल का खेल दिखाया जिमसें एक धांसू डिलीवरी भी थी जिसकी मदद से उन्हें 16वें ओवर के दौरान कप्तान जोस बटलर का विकेट मिला. बाएं हाथ के स्पिनर ने बाद में पारी में एक और विकेट लिया जब उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन को 27 रन पर आउट किया. लेकिन इस दौरान मैच के बीच कुछ ऐसा भी हुआ जब रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के बीच बहस हो गई.

 

कुलदीप को पड़ी कप्तान से डांट


बता दें कि, 22वें ओवर की एक गेंद सीधे लिविंगस्टोन के पैड पर जा लगी थी. इस दौरान टीम इंडिया ने रिव्यू लेने का फैसला नहीं किया. लेकिन रिप्ले में दिखा कि, गेंद सीधे लेग स्टम्प को लग रही थी. इस रिप्ले के बाद रोहित सीधे कुलदीप के पास गए और उनपर अपना गुस्सा निकालने लगे. रोहित ने यही कहा कि, तुम्हें उस रिव्यू के लिए जोर लगाना था. स्पिनर को बाद में इस गलती का एहसास हुआ लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

 

हालांकि ये गलती टीम इंडिया पर ज्यादा भारी नहीं पड़ी और कुलदीप ने 30वें ओवर में लिविंगस्टोन को पवेलियन भेज दिया. भारतीय गेंदबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं और इसी का नतीजा है कि टीम इंडिया ने लगातार 6 मैचों पर कब्जा जमा लिया है.

 

ये भी पढ़ें:

इंग्लैंड की जीत के बाद वर्ल्ड कप में भारत ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली बनी दूसरी टीम

पाकिस्तान में टीवी पर दिखाई बाबर आजम की पर्सनल चैट, PCB चीफ जाका अशरफ ने लीक किया मैसेज, VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट